You are currently viewing पंजाब को दहलाने की फिराक में थे खालिस्तान जिंदाबाद फ़ोर्स के यह 4 आंतकी. पुलिस ने गोला-बारूद. 5 एके-47.कई पिस्टल्स व सैटलाइट फोन समेत दबोच ध्वस्त कर डाली आंतकियों की साजिश.

पंजाब को दहलाने की फिराक में थे खालिस्तान जिंदाबाद फ़ोर्स के यह 4 आंतकी. पुलिस ने गोला-बारूद. 5 एके-47.कई पिस्टल्स व सैटलाइट फोन समेत दबोच ध्वस्त कर डाली आंतकियों की साजिश.

PLN -पंजाब पुलिस के हाथ रविवार को एक बड़ी कामयाबी लगी। राज्य पुलिस ने पंजाब और आसपास के राज्यों में आतंकी हमले की साजिश को नाकाम किया है। पुलिस ने प्रतिबंधित आतंकी संगठन खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स के 4 आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किया गया है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आगे की जांच एनआईए को सौंपने का फैसला किया है।


बताया जा रहा है कि इस संगठन को पाकिस्तान और जर्मनी स्थित एक आतंकी संगठन का समर्थन मिला हुआ था। पंजाब मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी बयान में कहा गया कि यह टेरर मॉड्यूल पंजाब और उसके पड़ोसी राज्यों में आतंकी हमले की तैयारी में था। गिरफ्तार किए गए आतंकियों की पहचान बलवंत सिंह उर्फ बाबा, आकाशदीप उर्फ आकाश रंधावा, हरभजन सिंह और बलबीर सिंह के रूप में हुई है।

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी बयान में आगे बताया गया, ‘पुलिस ने इनके कब्जे से भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किया है। इसके अलावा 5 एके-47, कुछ पिस्टल्स, सैटलाइट फोन भी बरामद किए हैं। आगे की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को सौंप दी गई है।’

न्यूज़ क्रेडिट -नवभारतटाइम्स.कॉम