You are currently viewing न्यूजीलैंड के स्वास्थ्य मंत्री को बीच पर साइकिल चलाना पड़ा महंगा, देना पड़ा इस्तीफा

न्यूजीलैंड के स्वास्थ्य मंत्री को बीच पर साइकिल चलाना पड़ा महंगा, देना पड़ा इस्तीफा

 

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के स्वास्थ्य मंत्री डेविड क्लार्क को साइकिल चलाना महंगा पड़ गया है। असल में कोरोना लॉकडाउन के कारण सरकार लोगों को घरों में रहने और घर पर ही कसरत करने के लिए कह रही है जबकि स्वास्थ्य मंत्री ने इसके उल्ट अप्रैल की शुरुआती दिनों में एक बीच पर साइकिल चलाकर सेहतमंद रहने का संदेश दिया था। इस चूक के बाद न्यूजीलैंड के स्वास्थ्य मंत्री ने इस्तीफा दे दिया है।

 

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, डेविड क्लार्क ने कोरोना को लेकर सरकार की प्रतिक्रिया और लॉकडाउन नियमों के उल्लंघनों करने पर आलोचनाओं के बाद इस्तीफा दे दिया है। वे लॉकडाउन के दौरान अपने परिवार के साथ बीच पर गए थे। प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न ने डेविड क्लार्क के इस्तीफे की घोषणा की।

 

 

 

प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न ने पहले डेविड क्लार्क को हटाने से इनकार कर दिया था और कहा था कि देश में कोरोना को रोकने में डेविड क्लार्क ने अहम भूमिका निभाई है। हालांकि, अब पीएम जेसिंडा अर्डर्न ने कहा कि वह डेविड क्लार्क के फैसले से सहमत हैं। जेसिंडा अर्डर्न ने जून की शुरुआत में ही न्यूजीलैंड को कोरोनामुक्त घोषित कर दिया था। प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न ने एजुकेशन मिनिस्टर क्रिस हिपकिन्स को अंतरिम स्वास्थ्य मंत्री बनाया है।

 

 

 

 

 

 

? 10 वर्ष से शुगर की बीमारी से परेशान महिला बोल रही थी कि दुनिया में ऐसी कोई दवाई नही जो मुझे ठीक कर सकें और……

? i Coffee और i Pulse लेने के एक महीने बाद बोली दुनिया में i Coffee और i Pulse है जिस ने मुझे ठीक कर दिया