You are currently viewing WhatsApp यूजर्स के लिए लाया नया फीचर, सेट टाइम पर खुद से डिलीट होंगे मेसेज

WhatsApp यूजर्स के लिए लाया नया फीचर, सेट टाइम पर खुद से डिलीट होंगे मेसेज

नई दिल्लीः Whatsapp यूजर्स के लिए नया ऐंड्रॉयड बीटा अपडेट लेकर आया है। इस अपडेट के आने के बाद यूजर अब मेसेजेस को ऑटोमैटिकली डिलीट भी कर सकेंगे और उसके डिलीट होने का समय भी सेट कर सकेंगे। कुछ दिन पहले भी इस फीचर के बारे में खबरें आई थीं लेकिन उनमें इस फीचर को Dissapearing Message फीचर बताया गया था।

वॉट्सऐप के नए ऐंड्रॉयड बीटा अपडेट में इस फीचर का नाम बदलकर Delete Messages कर दिया गया है। इस फीचर को अभी यूजर इस्तेमाल नहीं कर सकते क्योंकि यह अभी भी टेस्टिंग फेज में है। डिलीट मेसेज फीचर से यूजर्स किसी मेसेज के ऑटोमैटिकली डिलीट होने के समय को सेट कर सकते हैं। मेसेज को खुद से डिलीट होने के लिए यूजर्स को 1 घंटे, 1 दिन, 1 हफ्ते, 1 महीने और 1 साल का ऑप्शन मिलता है जिसे वे अपने हिसाब से सेट कर सकते हैं।

नया बीटा अपडेट वॉट्सऐप वर्जन नंबर 2.19.348 से रोलआउट किया जा रहा है। इस अपडेट को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। यह फीचर कॉन्टैक्ट इन्फो या ग्रुप सेटिंग में दिया गया है और इसे केवल ऐडमिन इनेबल कर सकते हैं। हालांकि, जैसा कि हमने पहले बताया यह फीचर अभी डिवेलपिंग फेज में है इसलिए इसे लेटेस्ट बीटा अपडेट को डाउनलोड करने के बाद भी यूजर्स देख नहीं सकते।