You are currently viewing नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 25 साल की बहन का हुआ इंतकाल, इस वजह से हुई मौत

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 25 साल की बहन का हुआ इंतकाल, इस वजह से हुई मौत

मुंबईः मशहूर बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के घर दुखों पहाड़ टूट गया है। उनकी छोटी बहन सायमा सिद्दीकी का इंतकाल हो गया है। सायमा 26 साल की थीं और पिछले आठ साल से ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही थीं। नवाज के भाई अयाजुद्दीन ने बहन की मौत की खबर को कनफर्म किया है। सायमा ने पुणे के अस्पताल में अंतिम सांस ली थी। नवाज के भाई अयाजुद्दीन के मुताबिक जब बहन का निधन हुआ उस वक्त नवाज अमेरिका में थे। बहन के निधन की खबर सुन वह भारत के लिए ही रवाना हो गए हैं।

नवाज के भाई फैजुद्दीन सायमा का पार्थिव शरीर लेकर पुणे से अपने पैतृक गांव बुढ़ाना लेकर पहुंच गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक नवाब के भाई और फिल्म बोले चूड़ियां के डायरेक्टर शम्स नवाब सिद्दीकी और अलमाजुद्दीन सिद्दीकी भी अपने पैतृक निवास में पहुंच गए हैं।

सायमा को आज रात ही सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा। नवाज ने पिछले साल सोशल मीडिया पर अपनी बहन के साथ फोटो शेयर की थी। फोटो के साथ उन्होंने बताया कि वह जब 18 साल की थी तब उन्हें ब्रेस्ट कैंसर हो गया था। नवाज ने लिखा- मेरी बहन जब 18 साल की थी तो उनके एडवांस स्टेज ब्रेस्ट कैंसर के बारे में पता चला था। अपनी हिम्मत और इच्छाशक्ति के जरिए वह सभी कठिनाइयों को पार किया। आज वह 25 साल की हो गई है और अभी भी लड़ रही हैं।