जैसी करनी वैसी भरनी . मारा गया निरंकारी भवन में ग्रेनेड अटैक करवाने वाला खालिस्तानी आंतकी हरमीत सिंह PHD उर्फ हैप्पी . आतंकियों ने गोलियां मार कर उतारा मौत के घाट. निशाने पर थे कई RSS और शिव सेना नेता  









मारा गया निरंकारी भवन में ग्रेनेड अटैक करवाने वाला खालिस्तानी आंतकी हरमीत सिंह PHD उर्फ हैप्पी . आतंकियों ने गोलियां मार कर उतारा मौत के घाट. निशाने पर थे कई RSS और शिव सेना नेता  

 

PLN (अमन बग्गा)  खालिस्तानी आतंकी हरमीत सिंह हैप्पी उर्फ पीएचडी को आतंकवादियों ने पाकिस्तान में लाहौर के पास गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है। 

खालिस्तान लिब्रेशन फ़ोर्स (KLF)के चीफ आंतकी हरमीत सिंह उर्फ हैप्पी सिंह पीएचडी ने 18 नवंबर 2018 को अमृतसर में निरंकारी भवन में स्थानीय लड़कों की मदद से ग्रेनेड अटैक करवाया था इस हमले में तीन से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी। वहीं 20 से ज्यादा लोग जख्मी हो गए थे।  जब यह हमला हुआ था तब राजासांसी स्थित निरंकारी भवन में दोपहर को चल रहे सत्संग करीब 250 लोग मौजूद थे।

बताया जा रहा कि आंतकी हरमीत सिंह पीएचडी उर्फ हैप्पी का ड्रग माफियाओं के साथ पैसे के लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा था, जिस कारण विवाद इतना बढ़ गया कि आंतकियों ने हैप्पी को गोलियां मार कर मार डाला ।

वही NIA ने कुछ दिन पहले ही यह खुलासा किया था कि पाकिस्तान में बैठा हरमीत सिंह उर्फ पीएचडी पंजाब, कश्मीर और दिल्ली में ड्रग्स का धंधा करने और आतंक फैलाने की कोशिश में है. रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान खुफिया एजेंसी ISI की शह पर हरमीत सिंह उर्फ पीएचडी भारत में ड्रग्स की सप्लाई कर रहा है.

सूत्रों के हवाले से यह भी बात सामने आई थी कि हरमीत सिंह उर्फ पीएचडी पंजाब में आरएसएस और शिवसेना नेताओं की हत्या का भी प्लान बना चुका है. NIA के मुताबिक पाकिस्तान में मौजूद हरमीत उर्फ PHD को उसके दो दोस्त गुरसरन बीर और गुरजिंदर ब्रिटेन और इटली से आतंक फैलाने और पॉलिटिकल किलिंग के लिए फंडिंग करते थे !

 



error: Content is protected !!