You are currently viewing अपने इस कारनामे को लेकर सोशल मीडिया पर छाई मां-बेटे की जोड़ी, खूब मिल रही तारीफ, तस्वीरें वायरल

अपने इस कारनामे को लेकर सोशल मीडिया पर छाई मां-बेटे की जोड़ी, खूब मिल रही तारीफ, तस्वीरें वायरल

नई दिल्लीः आज हम आपको मां-बेटे की एक ऐसी जोड़ी के बारे में बताने जा रहे जो अकसर मैचिंग कपड़ो में नजर आते है। ये जोड़ी थाइलैंड के बैकॉक की है जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 6 साल पहले मां-बेटे ने एक साथ मैचिंग कपड़े पहनने शुरू किया था। पहली तस्वीर मां बेटे की जोड़ी ने इंस्टाग्राम पर डाली थी।

mother son stylish jodi

तब उन्हें इंस्टाग्राम को इतना प्यार मिला कि वह हैरान रह गए। वर्तमान में इंस्टाग्राम पर इन्हें 1.3 लाख यूजर्स फॉलो करते हैं। दुनिया में मां बेटे की यह सबसे स्टाइलिश जोड़ी मानी जाती है।

mother son stylish jodi

पाथ्रापोल और उनकी मां को देखकर आपको यह लग रहा होगा कि यह फोटो खिंचवाने के बहुत शौकिन हो तो आप ऐसा गलत सोच रहे हैं क्योंकि पाथ्रापोल की मां पिछले तीन दशकों से कुछ पुराने कपड़े संभाल कर रखी है जिससे वह अपना काम चला रही हैं।

mother son stylish jodi

पाथ्रापोल कहते हैं हम कभी भी फोटोशूट प्लान नहीं करते हैं हमारा जब भी मन करता है हम फोटो क्लिक करवा लेते हैं। उनकी मां को फैशन हमेशा से पसंद रहा है जबकी उनके परिवार की कमाई मूल रूप से पैंट और केमिकल मैनुफैक्चरिंग से हो रहा है। दोनों कहते हैं हमें फैशन पसंद है हम इसे खूब एंजॉय करते हैं। पाथ्रापोल का कहना है कि वह आज कुछ भी है उनके फोलोवर्स के कारण है।

mother son stylish jodi