कर्फ्यू के बीच पंजाब में मां-बेटे ने की आत्महत्या, पंखे से लटके मिले दोनों के शव









श्री आनंदपुर साहिब : कर्फ्यू के बीच पंजाब के जिले श्री आनंदपुर साहिब के साथ लगते गांव लोधीपुर में किराए पर रह रहे एक मां-बेटे ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। थाना प्रमुख भारत भूषण ने बताया कि होशियारपुर से संबंधित दलजीत कौर (75) पत्नी हरभजन सिंह और उसका 43 वर्षीय बेटा सतिंदरदीप सिंह गांव लोधीपुर में एक किराए के घर में रहते थे।

दलजीत कौर ने बेटी दविंदर पाल कौर पत्नी तजिंदर सिंह निवासी सतनाम नगर जालंधर को फोन करके कुछ दिन पहले बताया गया था कि उसने अपने बैंक के चेकों पर दस्तखत कर दिए हैं। उसकी सेहत खराब ही रहती है। वह इन चेकों का इस्तेमाल कर सकती है। इसके बाद उक्त दोनों मां-बेटे के शव पंखे से लटके मिले।

थाना प्रमुख ने बताया कि दलजीत कौर बीमार रहती थी। उसका बेटा सतिंदर दीप सिंह पारिवारिक पक्ष से परेशान था। थाना प्रमुख भारत भूषण ने बताया कि मृतका दलजीत कौर की बेटी दविंदरपाल कौर के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। उधर एसपी पंजाब पुलिस जिला रूपनगर ने बताया कि हमारे ध्यान में यह मामला आया था, इसके पश्चात हमने गहराई से इस मामले में जांच की है एवं बनती कार्रवाई कानून अनुसार कर दी जाएगी।



error: Content is protected !!