मच्‍छर काटने पर गुस्‍साई पत्‍नी, पति को जमीन पर गिरा जमकर की धुनाई, दाईं आंख में लगे 7 टांके









अहमदाबादः गुजरात के अहमदाबाद में मच्‍छरों के काटने से परेशान एक महिला ने अपने पति की मूसल से पिटाई कर दी। इस काम में महिला की बेटी ने भी कथित रूप से अपनी मां का साथ दिया। बेटियों ने कपड़े को साफ करने में इस्‍तेमाल होने वाले डंडे (धोका) से अपने पिता की पिटाई की। नरोदा इलाके में रहने वाले पीड़‍ित भूपेंद्र लेउवा पिटाई से गंभीर रूप घायल हो गए। पीड़ित पति की दायीं आंख में 7 टांके लगे हैं।

भूपेंद्र ने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है। उन्‍होंने पुलिस को बताया कि उनकी आय बेहद कम है। आमदनी कम होने की वजह से वह पिछले दो महीने से बिजली के बिल का भुगतान नहीं कर पाए हैं। इस वजह से उनके घर की बिजली काट दी गई है। भूपेंद्र ने बताया कि मंगलवार की रात को वह, उनकी पत्‍नी संगीता और बेटी चितल सो रहे थे।

पीड़‍ित पति ने बताया कि बुधवार सुबह संगीता ने शिकायत की कि उसे मच्‍छर काट रहे हैं और पंखे को नहीं चलाने की वजह से उनकी समस्‍या काफी बढ़ गई है। भूपेंद्र ने म‍जाक में कहा कि अगर उसके पास आकर बिस्‍तर पर सो जाएगी तो अच्‍छी नींद आ जाएगी। मच्‍छर काटने से गुस्‍साई संगीता किचन में गईं और मूसल लेकर चली आई। संगीता ने अपने पति को जमीन पर गिरा दिया और मूसल से जमकर पिटाई कर दी। भूपेंद्र ने अपनी पत्‍नी और बेटी के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है।



error: Content is protected !!