मदरसा चलाने की आड़ में मोहम्मद याहया करता था मासूम बच्चियों का बलात्कार, मदरसे के कमरे में कर डाली मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी, गिरफ्तार

मदरसा चलाने की आड़ में मोहम्मद याहया करता था मासूम बच्चियों का बलात्कार, मदरसे के कमरे में कर डाली मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी, गिरफ्तार

नई दिल्लीः मोहम्मद याहया इस्लामिक मदरसे का संचालक था जो समाज को ईमान की, अमन की, मोहब्बत की तालीम देता था। लोग उसका काफी सम्मान करते थे लेकिन मोहम्मद याहया की वास्तविक हकीकत क्या थी, इसे सिर्फ वही जानता था। जब तक लोग मोहम्मद याहया की काली करतूतों के बारे में जान पाते, तब तक वह नाबालिग बच्ची मदरसा संचालक मोहम्मद याहया की हवस का शिकार बन चुकी थी। दरअसल मोहम्मद याहया मदरसा चलाने की आड़ में मासूम बच्चियों को निशाने पर रखता था ताकि उनके साथ दुष्कर्म कर सके।

हवस की भूख में मानवता को बेरहमी से कुचलने वाला ये मामला राजस्थान की राजधानी जयपुर से सामने आया है। खबर के मुताबिक़, यहां एक मदरसा संचालक द्वारा मदरसे में काम करने वाली नाबालिग से रेप करने की वारदात सामने आई है। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है। जयपुर के पास आमेर थाना इलाके के मदरसे में काम करने वाली 17 वर्षीय नाबालिग ने इस संबंध में मामला दर्ज कराया है।

पीड़िता द्वारा आमेर थाने में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, मदरसे का संचालक मोहम्मद याहया देर रात उसके कमरे में आया और उसके साथ रेप किया। आमेर पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी को पोक्सो एक्ट में गिरफ्तार कर लिया है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पीड़िता गत डेढ़ साल से मदरसे में ही काम करती थी। आरोपी मदरसा संचालक पश्चिम बंगाल के सलीमपुर इलाके का रहने वाला है। पुलिस ने कहा कि मदरसा संचालक को गिरफ्तार कर सुसंगत धाराओं में कार्यवाई की गई है।