MOHALI में आज 30 अगस्त को RS ग्लोबल इमीग्रेशन की तरफ से होगा नार्थ इंडिया का सब से बड़ा ◆UK SEMINAR. ✈Study & settle in UK✅बिना IELTS✅WITH SPOUSE✅APPLY BY NEW RULES. 10 बड़ी यूनिवर्सिटीज के प्रतिनिधियों से जानें कैसे प्राप्त करें UK का वीजा व किन गलतियों से होती है FILE रिजेक्ट






जालंधर(अमन बग्गा) यूके स्टडी वीजा लगाने के चाहवान विद्यार्थियों के लिए अच्छी खबर ये है कि। हमे UK वीजा कैसे प्राप्त हो और किन वजह से हमारी FILE रिजेक्ट होती है ये खास जानकारियां देने के लिए RS Global immigration की तरफ से जालंधर नवा शहर के बाद आज 30 अगस्त को मोहाली में उन के दफ्तर में उत्तर भारत का सब से बड़ा UK सेमिनार आयोजित किया जा रहा है।

RS ग्लोबल के मालिक सरदार सुखचैन सिंह राही ने बताया कि 28 को जालंधर के सेमिनार के बाद 29 अगस्त को नवांशहर और तीसरा 30 अगस्त को उनके मोहाली स्थित दफ्तर में भी सेमिनार करवाये जा रहे है।

उन्होंने बताया कि इस सेमीनार में स्टूडेंट्स को स्टडी वीजा के बारे में खास जानकारी देने के लिए विशेष तौर पर यूके की दस बड़ी यूनिवर्सिटीज के प्रतिनिधियों को आमंत्रित किया गया है।

आप अगर किसी तरह की जानकारी लेना चाहते जो तो स्टूडेंट उनके दफ्तर के नंबर 70509-70509 पर संपर्क कर सकते हैं। आप को बता दें कि स्टडी वीजा को लेकर RS ग्लोबल के मालिक सुखचैन सिंह राही बेहद ही भरोसेमंद और जानामाना नाम है, जिन्होंने सैंकड़ों छात्रों के स्टडी वीजा लगवाए हैं।

error: Content is protected !!