You are currently viewing गुजरात के सूरत में धूम मचा रही ‘मोदी सीताफल कुल्फी’, आइसक्रीम पार्लर में लगी लोगों की भीड़, देखें Video

गुजरात के सूरत में धूम मचा रही ‘मोदी सीताफल कुल्फी’, आइसक्रीम पार्लर में लगी लोगों की भीड़, देखें Video

सूरत: लोकसभा चुनाव संपन्न हो चुका है। मोदी की जीत देश ही नहीं दुनिया भर में चर्चा का विषय बनी हुई है। इस बीच गुजरात के सूरत में एक आइसक्रीम पार्लर ने कुछ अलग ही तरीके से मोदी की जीत को मनाया और इसके बाद वह इंटरनेट पर खूब सुर्खिया बटोर रहे है। बीजेपी की जीत के बाद आइसक्रीम पार्लर मालिक ने ‘मोदी सीताफल कुल्फी’ की शुरुआत की है। जिसकी डिमांड लोगों में काफी है। बड़ी संख्या में लोग उसे खाने का आनंद उठा रहे हैं। इसकी शुरुआत करने वाले आइसक्रीम पार्लर के मालिक का नाम विवेक अजमेरा है।

मोदी सीताफल कुल्फी की खासियत यह है कि यह दिखने में बिल्कुल मोदी के चेहरे के जैसा है। विवेक अजमेरा ने इस तरह की कुल 200 आइसक्रीम को बनाया था। वहीं मोदी की तस्वीर वाली सीताफल आइसक्रीम को बेहद पसंद कर रहे हैं। बता दें कि 24 घंटे में पीएम मोदी की तस्वीर वाली कुल 200 आईसक्रीम्स बनाई हैं। वहीं खबरों के मुताबिक पीएम मोदी के शपथ ग्रहण 30 मई तक विवेक अजमेरा इस आइसक्रीम को अपने पार्लर में सेल करेंगे। इस आइसक्रीम को शुद्ध शाकाहारी बनाया गया है ताकि हर कोई बेझिझक खरीद के खा सकें।