जालंधर में नेतागिरी की आड़ में 2 नम्बर का धंधा?, MLA सुशील रिंकू के करीबी पार्षद पति बीरा अंगुराल के बेटे की साहिल स्पोर्ट्स फैक्ट्री में ऐसे हो रही थी हराम की कमाई, छापेमारी के बाद पकड़ा गया 30 लाख का नकली माल, घण्टों बीतने के बाद थाना 5 की पुलिस ने नही की FIR, थाना 5 की पुलिस बनी सुशील रिंकू के हाथों की कठपुतली?









PLN न्यूज़-  हिम्मत सच दिखाने की –9888799688

जालंधर( अमन बग्गा) शहर में नेतागिरी की आड़ में चल रहा दो नंबर का धंधा आज सबके सामने आ ही गया । गुरुग्राम की ब्रांड प्रोटेक्टर्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड नाम की कंपनी ने अवैध कॉलोनियों के मामलों में बेहद चर्चित रहने वाले कांग्रेस MLA सुशील रिंकू के करीबी पार्षद पति बीरा अंगुराल के बेटे की बस्ती दानिशमंदा स्थित साहिल स्पोर्ट्स फैक्ट्री में छापेमारी कर 30 लाख का भारी मात्रा में नकली सामान बरामद किया है।

जब्त किए सामानो में फुटबाल व वाली बॉल के 2000 पीस, नीविया और कोस्को कंपनी के प्रोडक्ट्स शामिल है।

एक गुप्त सूचना के आधार पर गुड़गाव की कंपनी ने यह छापा मारा। फैक्टरी से जो भी माल बरामद किया गया है वो सारा नकली है और इसे गैर-कानूनी तरीके से तैयार किया जा रहा था। फिलहाल सारा सामान जब्त कर लिया गया है

बताया जा रहा है कि इस केस में विधायक रिंकू के करीबी लीडर पार्षद पति बलबीर अंगुराल का हाथ है ।

मोके पर बरामद हुई बिल बुक पर भी बलबीर अंगुराल (बीरा) का नम्बर दर्ज है। हालांकि बिल बुक साहिल स्पोर्ट्स के नाम पर छपाई गई है।

शर्मनाक बात यह है कि घण्टों बीतने के बाद थाना 5 की पुलिस ने FIR दर्ज नही की । बड़ा सवाल यह है कि क्या MLA रिंकू साहिल स्पोर्ट्स को संरक्षण दे रहे है। आखिर घण्टो बीतने के बाद भी साहिल स्पोर्ट्स के मालिक पर FIR दर्ज कर अटेस्ट क्यों नही किया गया। क्या थाना 5 की पुलिस सुशील रिंकू के हाथों की कठपुतली बन गई है। 

पॉलीटिकल प्रैशर होने के कारण पुलिस ने कई घंटे बीत जाने के बाद भी अभी तक FIR दर्ज नहीं की। वहीं मीडिया से बातचीत करने में भी पुलिस परहेज कर रही है।

बताया जा रहा है कि फिलहाल इस मामले में फैक्टरी के एक कर्मचारी को गिरफ्तार कर साहिल स्पोर्ट्स के मालिक को बचाने की कोशिश की जा रही है। जो कि अभी भी गिरफ्त से बाहर है। वही इस पूरे काले कारनामे के उजागर होने से जालन्धर वेस्ट की जनता ऐसे नेताओं को वोट देकर खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही है। 

PLN इस पूरी ख़बर पर नजरें बनाये हुए है। जल्द ही अगली खबर में पाठकों को फॉलोअप देने का प्रयास करेंगे । 

 

error: Content is protected !!