You are currently viewing फिल्लौर में विधायक बलदेव सिंह खैरा ने किया डॉ. अटवाल के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

फिल्लौर में विधायक बलदेव सिंह खैरा ने किया डॉ. अटवाल के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

फिल्लौरः जालंधर से शिरोमणि अकाली दल और भाजपा के संयुक्त उम्मीदवार डॉ. चरणजीत सिंह अटवाल ने चुनाव प्रचार को जोरदार तरीके से चलाने के लिए फिल्लौर हलके में शिरोमणी अकाली दल और भाजपा के चुनाव कार्यालय विधायक बलदेव सिंह खैरा ने उद्घाटन किया।

इस समारोह में विशेष रुप से शिरोमणि अकाली दल यूथ विंग के पूर्व मुख्य प्रवक्ता, कोर कमेटी के सदस्य और पूर्व विधायक इंदर इकबाल सिंह अटवाल ने भाग लिया। उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए विधायक बलदेव सिंह खैरा ने अकाली-भाजपा कार्यकर्ताओं की वकालत करते हुए कहा कि वह लोकसभा चुनाव में फिल्लौर हलके से डॉ. अटवार को भारी जीत दिलवाकर यहां से पिछला इतिहास बदल देंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब में SAD-BJP को पंजाब में शानदार जीत मिलेगी।

इस अवसर पर इंदर इकबाल सिंह अटवाल ने कहा कि पंजाब कांग्रेस में लोगों की सरकार बनने के एक महीने के भीतर ही उनका मोह भंग हो गया था। उन्होंने कहा कि शिअद-भाजपा ने लोगों के कल्याण के लिए काम किया जबकि कांग्रेस घमंडी नेताओं की पार्टी बन गई है।

इस अवसर पर अन्य लोगों के अलावा हरजिंदर सिंह ललिया, जसवंत सिंह रुड़की कलां, सुरिंदर घटरा, मुख्तियार सिंह गहिर, प्रेम सिंह राणा, भूपिंदर सिंह भिंदा, हरिंदरपाल सिंह सोनू, जीवन सग्गू, गुरमीत सिंह बाबा, हरमेस मेशी, भाजपा नेता अशोक भारद्वाज, विपन यादव, सुरिंदर कालिया, जीवन दोआबा, सुशील कौशल, वीरेंद्र विर्दी, हरदीप विरदी, सुदेश कुमार बिल्ला समेत निर्वाचन क्षेत्र के लोग उपस्थित थे।