You are currently viewing MLA बेरी और मेयर राजा के नाम की धमकियों से परेशान होकर गुरुद्वारे के महासचिव ने निगला जहरीला प्रदार्थ. ये लोग होंगे मेरी मौत के जिम्मेदार….. पढ़ें सुसाइड लेटर

MLA बेरी और मेयर राजा के नाम की धमकियों से परेशान होकर गुरुद्वारे के महासचिव ने निगला जहरीला प्रदार्थ. ये लोग होंगे मेरी मौत के जिम्मेदार….. पढ़ें सुसाइड लेटर

जालंधर( अमन बग्गा ) जालंधर में दयाल नगर स्थित आसा पूरण गुरुद्वारे के महासचिव ने जहरीला प्रदार्थ निगल कर आत्महत्या का प्रयास किया है।  करतार नगर के रहने वाले कुलजीत सिंह चावला को निजी अस्पताल दाखिल करवाया गया है।

 

 

कुलजीत सिंह ने सुसाइड नोट लिखा है जिसमें उन्होंने कुछ लोगों पर तंग परेशान करने के आरोप लगाए हैं। फिलहाल मौके पर पुलिस पहुंची है और मामले की जांच कर रही है। वहीं कुलजीत की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है।

 

 

सुसाइड नोट में कुलजीत सिंह ने लिखा कि वह धार्मिक संस्थाओं से जुड़े हैं और गुरुद्वारा आसा पूरण के महासचिव हैं। उन्हें गुरुद्वारे में रोजाना आने वाले कुछ लोग कई महीनों से परेशान कर रहे हैं।

 

 

उन्होंने आरोप लगाया है कि वह उन पर बेवजह झूठे आरोप लगा रहे हैं और मेयर जगदीश राज राजा व विधायक बेरी के नाम पर धमकियां दे रहे थे। उन्होंने धमदी दी है कि वह मेयर और विधायक से कहकर उसका बहुत बड़ा नुकसान करने वाले हैं। इन्हीं धमकियों से परेशान होकर वह जान दे रहे है।

 

 

पढ़ें सुसाइड लेटर