MLA बेरी समेत सैंकड़ों कांग्रेसियों ने पीएपी फ्लाईओवर पर हाईवे जाम कर NHAI के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन. बेरी की चेतावनी – 15 दिन में नही हुई कार्रवाई तो हम खुद खोल देंगे रास्ता









जालन्धर : (PLN) जालंधर के सेंट्रल हल्के के विधायक राजेंद्र बेरी ने आज अपने सेंकडो समर्थकों संग पीएपी चौक के नजदीक धरना लगाकर हाइवे जाम किया। पी ऐ पी चौक से चुगिट्टी साइड जाने वाली रोड को नेशनल हाईवे ने बंद कर रखा है जिसकी वजह से इस क्षेत्र के आसपास आने वाली सभी कॉलोनियों का रास्ता पी ऐ पी से कट चुका है। जिसकी समस्या का शिकार सभी कॉलोनी वासियों को होना पड़ रहा है । वही पी ऐ पी से आजकल लोगों को गुरु नानक पुरा होते हुए ही जाना पड़ता है । एक तो वहां की सड़क की हालत इतनी खराब हो चुकी है कि लोगों को आए आए दिन मुसीबत का सामना करना पड़ता है।

वही रेलवे फाटक लगातार बंद होने की वजह से लोग कई बाद घंटों जाम में फंसे रहते हैं। वही दूसरा रास्ता लोगों को रामा मंडी के पुल से होकर गुजरना पड़ता है वहां भी लोगों को जाम की स्थिति का सामना करना पड़ता है ।

पीएपी की बंद पड़ी सर्विस लाईन को खोलने के लिए विधायक राजिन्द्र बेरी की तरफ से लगाया गया धरना बडे़ अधिकारियों के अश्वासन के बाद हटा दिया गया। वही इस धरने से पुल पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई थी।विधायक राजिन्द्र बेरी का कहना था कि प्रशासन को धरने से पहले चेतावनी दी गई थी कि पीएपी चौक की बंद पड़ी सर्विस लाईन अगर जल्द न खोली गई तो धरना दिया जा सकता है लेकिन सर्विस लाईन न खोलने पर आज मजबूरन धरना देना पड़ा।

उनका कहना था कि पुल का गलत डिजाईन करने वाले अधिकारियों पर कार्यवाही की जाये तथा बंद पड़ी सर्विस लाईन जल्द ही खोली जाये ताकि लोगों को जाम जैसी स्थित से छुटकारा मिल सके।  विधायक बेरी ने कहा कि अगर सर्विस लाईन जल्द न खोली गई तो उनका संघर्ष जारी रहेगा।

 



error: Content is protected !!