You are currently viewing मंत्री जी ने दी धमकी, कहा मुझे वोट दो नहीं तो समझ लीजिए मैं क्या करुंगी… जानें कौन हैं ये मंत्री

मंत्री जी ने दी धमकी, कहा मुझे वोट दो नहीं तो समझ लीजिए मैं क्या करुंगी… जानें कौन हैं ये मंत्री

सुल्तानपुरः लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहीं मेनका गांधी मुस्लिम इलाके में एक नुक्कड़ सभा में धमकी देते हुए कह रही हैं कि मैं तो चुनाव जीत रहीं हूं, ऐसे में आप हमारा साथ दीजिए वरना कल जब आप काम के लिए हमारे पास आओगे तो समझ लीजिए मैं क्या करूंगी. हम कोई महात्मा गांधी की छठी औलाद नहीं हैं।
उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर लोकसभा सीट से इस बार बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर उतरी मेनका गांधी खुलेआम मुसलमानों को धमकाकर वोट मांग रही हैं. मेनका गांधी मुस्लिम इलाके में एक नुक्कड़ सभा में धमकी देते हुए कह रही हैं, ‘मैं तो चुनाव जीत रहीं हूं, ऐसे में आप हमारा साथ दीजिए वरना कल जब आप काम के लिए हमारे पास आओगे तो समझ लीजिए मैं क्या करूंगी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में मेनका मेनका गांधी कह रही हैं कि हम खुले हाथ और खुले दिल के साथ आए हैं आपको कल मेरी जरूरत पड़ेगी. अब आपको जरूरत के लिए नींव डालनी है, तो सही वक्त है। वह सुल्तानपुर जिले के मुस्लिम बहुल गांव तुराबखानी इलाके में एक नुक्कड़ सभा कर रही थीं।

मेनका की बढ़ सकती है मुश्किलः मुस्लिम मतदाताओं को कथित धमकी के मामले में केंद्रीय मंत्री की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। यूपी के सुल्तानपुर में मेनका के बयान पर सुल्तानपुर के डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट ने मेनका गांधी को कारण बताओ नोटिस जारी किया है. इस बावत उत्तरप्रदेश के CEO ऑफिसर ने जिला निर्वाचन अधिकारी से रिपोर्ट मांगी है. इस मामले में अतिरिक्त मुख्य चुनाव अधिकारी बीआर तिवारी ने कहा कि चुनाव आयोग ने मेनका गांधी के बयान का संज्ञान लिया है।
वहीं कांग्रेस ने मेनका गांधी के इस बयान की शिकायत चुनाव आयोग से की है और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।