You are currently viewing डॉ. अटवाल के पक्ष में पुत्रवधू मनदीप अटवाल ने मिशन मोदी महिला मोर्चा संग किया डोर टु डोर प्रचार, लोगों ने भारी वोटों से जीत दिलाने का दिया भरोसा

डॉ. अटवाल के पक्ष में पुत्रवधू मनदीप अटवाल ने मिशन मोदी महिला मोर्चा संग किया डोर टु डोर प्रचार, लोगों ने भारी वोटों से जीत दिलाने का दिया भरोसा

जालंधर (अमन बग्गा): लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के लिए सभी राजनीतिक दलों ने अपना प्रचार अभियान और तेज कर दिया है। इसी बीच शिअद-भाजपा गठबंधन के सांझे उम्मीदवार चरणजीत सिंह अटवाल को भारी वोटो से जीत दिलाने के लिए उनका पूरा परिवार जोर-शोर से प्रचार में जुटा हुआ है। आज डॉ. अटवाल की पुत्रवधू मनदीप अटवाल ने मिशन मोदी महिला मोर्चा के साथ सुमन सोंद और रूपाली भगत के सहयोग से कबीर नगर में डोर टु डोर जन संपर्क किया। यहां उन्होंने लोगों से डॉ. अटवाल के किए भारी समर्थन मिला। इस दौरान लोगों ने मनदीप अटवाल को यह भरोसा दिया कि वह डॉ अटवाल को भारी वोटों के साथ जीत दिलाएंगे।

इस अवसर पर उर्मिल वैध, किरन थापर, दीपाली बागड़िया, दिवा जेटली, गुरजीत राय, ब्रिज बाला, मधु बाला, प्रभा वालिया, कोशल्या देवी, मुस्कान, अंजु शर्मा, किरपाल कोर, किरण बाला, विजय कुमारी, अमरजीत कोर, ऊषा रानी, नारिन्दर कोर, रेणु मेहता, कमलेश कुमारी, ऊषा, कुलवंत कोर, कांता रानी, वीना देवी, रानी देवी, नीलम आनंद, उषा रानी, श्वेता मेहता, दयावती रेखा, देवी शकुंतला आदि महिलाएँ मौजूद थी।

बता दें 7 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों की 59 लोकसभा सीटों पर इस महीने की 19 तारीख को सातवें चरण में मतदान कराया जाएगा। इस चरण में उत्तर प्रदेश और पंजाब की 13-13 सीटों, पश्चिम बंगाल की 9, बिहार और मध्य प्रदेश की 8-8 सीटों, हिमाचल प्रदेश की सभी चार सीटों, झारखंड की 3 सीटों और चंडीगढ़ की एक सीट के लिए मतदान कराया जाएगा।