अरमान अस्पताल की बड़ी लापरवाहीः पहले लिफ्ट खराब और फिर एंबुलेंस, महिला मरीज की वैन में ही मौत, गुस्साए परिजनों ने कर दी डॉक्टर की पिटाई









जालंधरः फुटबाल चौक के नजदीक स्थित अरमान अस्पताल की एंबुलेंस में एक महिला की मौत हो गई जिससे गुस्साए परिजनों ने गाड़ी में मौजूद डॉक्टर की पीटाई कर दी। मृतक महिला का नाम बलविंदर कौर (55) निवासी कलचौर बटाला है। मृतक महिला के परिजानों का आरोप है कि अस्पताल की लापरवाही के कारण बलविंदर कौर की मौत हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, महिला को लुधियाना रेफर किया जाना था लेकिन एबुलेंस जाने से पहले ही खराब हो गई और इसको ठीक करने में काफी समय लग गया। एबुलेंस में बलविंदर करीब 25 मिनट तक पड़ी रही लेकिन तब तक एंबुलेंस को ठीक न किया जा सका और महिला ने दम तोड़ दिया।

इसके बाद गुस्साए परिजनों ने जमकर हंगामा किया और एंबुलेंस के अंदर साथ में जा रहे डॉक्टर को पीट दिया। मरीज के परिजनों ने बताया कि उनके मरीज को हार्ट की तकलीफ थी। जिस कारण उन्हें अरमान अस्पताल में सुबह 3 बजे भर्ती करवाया गया।मरीज की हालत नाजुक होता देख अरमान अस्पताल के डाक्टरों ने उसे लुधियाना के डीएमसी अस्पताल में रेफर कर दिया।

उन्होंने बताया, जब मरीज को अस्पताल के आईसीयू से निकाला गया तो अस्पताल की लिफ्ट में खराबी आ गई और जब एम्बुलेंस में मरीज को ले जाने की कोशिश की तो एम्बुलेंस नहीं चली और मरीज ने एम्बुलेंस में ही दम तोड़ दिया। मरीज के परिजनों ने अस्पताल प्रबंधकों पर आरोप लगाते हुए कहा कि अस्पताल प्रबंधकों और स्टाफ की लापरवाही के कारण मरीज की जान गई है। सूचना पाकर पहुंची थाना 2 की पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।



error: Content is protected !!