You are currently viewing गुरदासपुर में विजिलेंस विभाग की बड़ी कार्रवाई, महिला वरिष्ठ स्टेनोग्राफर समेत 2 ईओ गिरफ्तार

गुरदासपुर में विजिलेंस विभाग की बड़ी कार्रवाई, महिला वरिष्ठ स्टेनोग्राफर समेत 2 ईओ गिरफ्तार

 

[Skin Specialist – Dr. Bharat]

क्लिक करें ?- http://glowingface.in

गुरदासपुर: विजिलेंस विभाग ने वर्ष 2017 में एक बड़ी शिकायत के मामले में जिला गुरदासपुर की विभिन्न नगर परिषदों में न केवल छापे मारे बल्कि जिले भर के दो ईओ के साथ एक महिला वरिष्ठ सटैनोग्राफर को भी हिरासत में लिया गया है। विभागीय कार्रवाई के दौरान गिरफ्तार किए गए अधिकारियों में भूपिंदर सिंह, ईओ फतेहगढ़ चुरियन, अशोक कुमार, ईओ, नगर परिषद गुरदासपुर और सविता रानी, ​​सीनियर स्टेनोग्राफर, नगर परिषद बटाला शामिल है।

 

 

 

मामला बटाला नगर काउंसिल में बरसों पुराने हुए घपले से जुड़ा है। ज्यादा जानकारी देते हुए शिकायतकर्ता और 2017 में बटाला नगर परिषद के उपाध्यक्ष रह चुके बटाला निवासी हरिंदर सिंह कलसी ने कहा कि उन्होंने स्थानीय नगरपालिका अध्यक्ष के खिलाफ 2017 में विजिलेंस विभाग में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके हर पहलू की जांच के बाद विजिलेंस विभाग ने अधिकारियों को गिरफ्तार करने जैसा कठोर कदम उठाया है। उक्त गिरफ्तार किए गए सभी अधिकारी उस समय बटाला नगर काउंसिल में कार्यरत थे।

 

 

 

वहीं दूसरी ओर पूरे मामले संबंधी नगर निगम अधीक्षक ने कुछ कहने से इनकार कर दिया। उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा कि विजिलेंस विभाग की टीम बटाला पहुंची और कुछ अधिकारियों के बारे में जानकारी मांगी थी और वे स्थानीय वरिष्ठ सटैनोग्राफर को अपने साथ ले गए।

 

 

◆ शुगर की 5 वर्षों से खा रहे थे दवाई. ” i Coffee☕ ” पीने से 20 दिन में छूट गई मेडिसिन, हुआ बड़ा लाभ

☕कई वैज्ञानिकों व डॉक्टरों द्वारा तैयार की गई 100% आयुर्वेदिक i Coffee से शुगर की भयंकर बीमारी से मिला आराम -NO Side Effect – Video देखें-