You are currently viewing Video देखें : दिनदिहाड़े विश्व हिंदू परिषद नेता की गोलियां मार कर हत्या. बदमाशों ने बरसाए रॉड व लाठी-डंडे. Video वायरल

Video देखें : दिनदिहाड़े विश्व हिंदू परिषद नेता की गोलियां मार कर हत्या. बदमाशों ने बरसाए रॉड व लाठी-डंडे. Video वायरल

 

 

मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले के पिपरिया में विश्व हिंदू परिषद के नेता 35 वर्षीय रवि विश्वकर्मा को बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

 

 

विहिप नेता की हत्या उस समय की गई तब वह अपने साथियों के साथ कार से जा रहे थे इस दौरान दूसरी गाड़ी से आए हथियारबंद बदमाशों ने घेर कर हमला बोल दिया। बदमाशों ने पहले लाठी-डंडों से हमला किया फिर रवि पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। हमले में रवि की मौके पर ही मौत हो गई। इस पूरे हत्याकांड के दौरान बदमाशों ने रवि के दो सथियों को वहां से डरा धमकाकर भागा दिया।

 

विश्व हिंदू परिषद के नेता रवि विश्वकर्मा की हत्या को लेकर इलाके में स्थिति बेहद तनावपूर्ण है, पुलिस ने इस मामले में 10 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। दिनदहाड़े हत्या की यह पूरी वारदात आपसी रंजिश से जुड़ी बताई जा रही है, इसके साथ विहिप नेता रवि ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी पोस्ट की थी जिसको भी इस हत्याकांड की वजह मानकर पुलिस अपनी जांच कर रही है।

Video देखें

*?बिना पैसे लगाएं शुरू करें Business और कमायें हज़ारो-लाखों*

*? भारत की ये प्रसिद्ध कंपनी देशभर में लोगों को Free में डिस्ट्रीब्यूटर बनाकर दे रही Business करने का सुनहरा अवसर!*

*?आओ जानें कैसे डिस्ट्रीब्यूटर बनकर आप पार्ट टाइम या फुल टाइम काम कर कमा सकते है हज़ारो-लाखों रुपए*
*?ज्यादा जानकारी के लिए कॉल करें !*
*9056190161?9914316016*

*✔️Video देखें✔️??*