You are currently viewing आज बिकेगी माधुरी दीक्षित की कोठी, जानिए खरीददार और कीमत के बारे में

आज बिकेगी माधुरी दीक्षित की कोठी, जानिए खरीददार और कीमत के बारे में

पंचकुलाः बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के पति डॉ. माधव नैने वीरवार को पंचकूला पहुंचेंगे। वे एमडीसी सेक्टर-4 स्थित कोठी नंबर-310 को बेचने के लिए आ रहे हैं। सुबह 11.00 बजे पंचकूला तहसील में रजिस्ट्री को लेकर सभी औपचारिकताएं पूूरी की जाएंगी। इससे पहले माधुरी दीक्षित नैने की कंसेंट लेकर उनके पति डॉ. नैने कोठी की डील को लेकर पिछले महीने पंचकूला आए थे।

उसी दौरान उन्होंने कोठी की डील को फाइनल किया था। माधुरी दीक्षित को एमडीसी सेक्टर-4 का प्लॉट नंबर 310 सीएम कोटे से 1996 में मिला था। उस समय के मुख्यमंत्री चौधरी भजनलाल ने माधुरी दीक्षित को सीएम कोटे से प्लॉट दिया था। माधुरी ने अपनी कोठी क्लीयर ट्रिप डॉट कॉम के फाउंडर मेंबर अमित तनेजा को सवा तीन करोड़ में बेची है। कोठी का कुल एरिया एक कनाल का है।

माधुरी ने 1984 में आई फिल्म ‘अबोध’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया लेकिन इसके चार साल बाद आई फिल्म ‘तेजाब’ से उन्हें पहचान मिली और फिर तो माधुरी ने पीछे मुड़कर ही नहीं देखा। उन्होंने ‘राम लखन’, ‘परिंदा’, ‘दिल’, ‘साजन’, ‘बेटा’, ‘खलनायक’, ‘हम आपके हैं कौन’, ‘राजा’ और ‘दिल तो पागल है’ जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं। इन फिल्मों के जरिए माधुरी ने खुद को बॉलीवुड की सुपरस्टार के तौर पर स्थापित कर लिया।