लुधियानाः गैस एजेंसी मालिक समेत तीन को बंधक बना लूटे 1.50 लाख रुपए, पुलिस अभी भी खाली हाथ









लुधियाना  (अश्विनी शर्मा/अनिल): शहर के बेअंतपुरा में लूट का मामला सामने आया है जहां बुधवार देर शाम चार नकाबपोश हथियारबंद बदमाश गैस एजेंसी के दफ्तर में घुस गए। यहां उन्होंने दफ्तर में बैठे एजेंसी मालिक और दो मुलाजिमों को पिस्तौल की बल पर बंधक बना लिया। बदमाश दफ्तर में पड़े लगभग 1.50 लाख रुपये और सोने की चेन, अंगूठी लेकर फरार हो गए। थाना मोती नगर पुलिस ने चार अज्ञात के खिलाफ मामला दर्जकर तलाश शुरू कर दी है। हैरानी की बात है कि बदमाश जाते समय दफ्तर में लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी अपने साथ ले गए हैं। इससे पहले भी शहर में दो स्थानों पर इसी तरह चार नकाबपोश लूट की घटना को अंजाम दे चुके हैं। इन मामलों में पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है।

हैबोवाल कलां निवासी गौरव हांडा ने पुलिस को बताया कि उनकी चंडीगढ़ रोड स्थित बेअंतपुरा में अवतार फ्लेम गैस एजेंसी का दफ्तर है। बुधवार शाम लगभग सात बजे वह दफ्तर में नकदी का हिसाब कर रहा था। उस समय चार नकाबपोश युवक दफ्तर में घुस आए। उनके हाथ में पिस्तौल था। सबसे पहले उन्होंने उसे बंधक बनाया और एक कुर्सी पर बांध दिया। इसके बाद दफ्तर में बैठे अन्य दो मुलाजिमों को पिस्तौल दिखाकर बांध दिया। उसी समय उनके दफ्तर के एक अन्य मुलाजिम भी वहां पहुंच गया। बदमाशों ने उसे भी काबू कर एक कोने में बांध दिया। सबसे पहले बदमाशों ने उसकी जेब से पर्स निकाल लिया जिसमें 25 हजार रुपये थे। उन्होंने जेब से शगुन का लिफाफा भी निकाल लिया उसमें भी लगभग 25 हजार रुपये थे।

उसके टेबल से दराज में रखे 25700 रुपये निकाले लिए और सोने की चेन और अंगूठी भी ले लिया। दूसरे बदमाश ने मुलाजिम संजीव गुप्ता से 17500 रुपये व डिलीवरी मैन सुभाष कुमार से 18500 रुपये की नकदी लूट ली। जाते समय लुटेरों ने दफ्तर के बाहर काउंटर की तलाशी ली और वहां से 32700 रुपये लेकर फरार हो गए।



error: Content is protected !!