You are currently viewing लुधियाना : “सन्त श्री आसारामजी बापू” का समर्थन और फरेंको मुलक्कल की जमानत के विरोध में, बजरंग दल उतरा मैदान में

लुधियाना : “सन्त श्री आसारामजी बापू” का समर्थन और फरेंको मुलक्कल की जमानत के विरोध में, बजरंग दल उतरा मैदान में

PLNलुधियाना:{अशवनी शर्मा}अब जबकि बलात्कार के आरोपी फ्रैंको मुलक्कल को कुछ ही दिनों बाद अदालत द्वारा जमानत दे दी गयी है, वहीं 83 वर्षीय वृद्ध हिन्दू संत श्री आसारामजी बापू को लगभग साढ़े पांच साल से एक सेकंड की भी जमानत नहीं मिली है। जिसके चलते अब हिन्दू समाज में रोष बढ़ रहा है।

सोशल मीडिया पर बहुचर्चित जालन्धर-केरल नन बलात्कार कांड के आरोपी फ्रैंको मुलक्कल पर एक नन ने बलात्कार का प्रमाणों सहित आरोप लगाया था, जिस पर उसे काफी देर बाद गिरफ्तार कर लिया गया था। परन्तु जैसी की आशंका थी, उसे कुछ ही दिनों बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया। उस पादरी मुलक्कल को यूँ आसानी से जमानत मिलना और वयोवृद्ध हिन्दू सन्त को साढ़े पांच साल से एक क्षण के लिए भी जमानत ना मिलने से आक्रोशित विहिप/बजरंग दल ने आज स्थानीय जिला कचेहरी में स्थित DC के दफ्तर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया तथा DC को एक मांग पत्र भी दिया।

इस मांग पत्र में पंजाब में हो रहे धर्म परिवर्तन पर रोक लगाने की और फ्रैंको मुलक्कल की जमानत रदद् करने की मांग की गयी। इस अवसर पर विहिप/बजरंग दल के अधिकारियों ने अपने विचार भी सांझे किये, जिनमे हो रहे धर्म परिवर्तन के प्रति चिंता और संत श्री आसारामजी बापू के प्रति सहानुभूति विशेष दिखाई दी।

बहरहाल ये अच्छा संकेत है की अब समाज अपने धर्म और अपने संतों के प्रति जागरूक हो रहा है, जो आज के विश्व हिन्दू परिषद/बजरंग दल द्वारा किये गए रोष प्रदर्षन में स्पष्ट दिखाई दिया है।

 

 

Ludhiana: In support of “Shant Shri Asaramji Bapu” and against the bail of Fareko Mulkkal, Bajrang Dal is in the ground