You are currently viewing लुधियानाः चरित्र पर संदेह के चलते पति ने चाकू मार-मारकर पत्नी को किया लहुलूहान, पढ़ें दिल दहला देने वाला मामला

लुधियानाः चरित्र पर संदेह के चलते पति ने चाकू मार-मारकर पत्नी को किया लहुलूहान, पढ़ें दिल दहला देने वाला मामला

लुधियाना (अश्विनि शर्मा/अनिल): लुधियाना में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के चरित्र को लेकर संदेह के चलते चाकू मार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। मामला हैबोवाल इलाके के गुरु हरगोबिंद नगर का है। शख्स पर ऐसी हैवानियत सवार हो गई कि उसने एक के बाद सिर से पेट तक चाकू के कई वार किए जिसके बाद पत्नी लहूहुहान हो गई। फिर वह उसे मरा हुआ समझकर उसके पास बैठ गया। गंभीर हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका उपचार जारी है। पुलिस ने पति के खिलाफ हत्या की कोशिश के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

जानकारी के अनुसार मुकेश कुमार शर्मा दो महीने पहले ही यहां किराये के मकान में रहने के लिए आया है। उसकी हरियाणा की निवासी संगीता से कुछ समय पहले दूसरी शादी हुई। शादी के बाद से दोनों में झगड़ा होने लगा। मुकेश पत्नी के चरित्र पर शक करता था। पड़ोसियों के अनुसार संगीता कुछ दिन से मायके गई हुई थी। रविवार को ही वह यहां आई थी। रात को भी दोनों में झगड़ा हुआ। सोमवार सुबह करीब पौने आठ बजे मुकेश ने रसोई से चाकू उठाया और पत्नी पर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए। वह चीखती-चिल्लाती रही, मगर उसने उसकी एक नहीं सुनी। जिस कमरे में मुकेश ने पत्नी पर चाकू से वार किए, वहीं उसकी 10 वर्षीय बेटी जसिका भी सोई हुई थी। मां की चीखें सुनकर जब वह उठी तो पिता के हाथ में चाकू देखकर डर गई। वह पड़ोस में रहते रूप किशोर शर्मा के घर पहुंची और उसे पिता की ओर से चाकू से मां को लहूलुहान करने की जानकारी दी।

मुकेश ने सिर से लेकर पेट तक कई वार कर पत्नी संगीता को लहूलुहान कर दिया। यही नहीं, चाकुओं से गोदने के बाद उसने पत्नी को मरा हुआ समझा और वहीं कमरे में बैठ गया। रूप किशोर के अनुसार जब वह मुकेश के घर पर पहुंचा तो मुकेश के हाथ में चाकू था और संगीता तड़प रही थी। उसे सीएमसी में दाखिल करवाया गया है और फिलहाल उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। मामले की जांच कर रहे थाना हैबोवाल के एएसआई भजन सिंह ने बताया कि आरोपी मुकेश कुमार फरार है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। उसके खिलाफ रूप किशोर शर्मा के बयान पर मामला दर्ज किया है।