You are currently viewing लुधियानाः ASI ने क्लिन चिट देने के नाम पर मांगी रिश्वत, विजिलेंस ने 15 हजार लेते रंगे हाथों दबोचा

लुधियानाः ASI ने क्लिन चिट देने के नाम पर मांगी रिश्वत, विजिलेंस ने 15 हजार लेते रंगे हाथों दबोचा

लुधियाना (अश्विनी शर्मा/अनिल): विजिलेंस टीम ने थाना सराभा नगर में तैनात एक एएसआई को 15 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा है। आरोपी एएसआई पीड़ित व्यक्ति को जांच में क्लीन चीट देने के नाम पर 20 हजार रुपए रिश्वत मांगी थी। विजिलेंस विभाग ने लोहारा रोड स्थित अमन नगर स्टार निवासी गुरदीप सिंह की शिकायत पर आरोपित एएसआइ मूल शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामले संबंधित विजिलेंस विभाग में तैनात एएसआइ रणजीत सिंह ने बताया कि गुरदीप सिंह के एक मामले में पुलिस कमिश्नर ने जांच के आदेश दिए थे, जिसकी जांच एएसआइ मूल शर्मा के पास आई थी।

उन्होंने बताया कि एएसआइ मूल शर्मा ने गुरदीप सिंह को जांच के दौरान क्लीन चिट देने के नाम पर 20 हजार रुपए मांग लिए। गुरदीप सिंह ने इसकी शिकायत विजिलेंस विभाग से कर दी थी। जिसको बाद विजिलेंस टीम योजना के तहत गुरदीप सिंह के साथ सराभा नगर पहुंच गई, जहां पर गुरदीप सिंह ने एएसआई मूल शर्मा के साथ 15 हजार रुपये में सौदा तय कर लिया था। जब एएसआइ मूल शर्मा बताई हुई जगह पर गुरदीप सिंह से पैसे लेने आया तो वहां पर पहले से ही छिपकर बैठी विजिलेंस टीम ने मूल शर्मा को रिश्वत के 15 हजार रुपये सहित काबू कर लिया। विजिलेंस विभाग की टीम आरोपी एएसआइ से पूछताछ करने में जुटी हुई है।