लुधियानाः 15 दिन पहले रखे नौकर ने मालकिन को बंधक बनाकर 60 लाख रुपए की लूट को दिया अंजाम









लुधियाना (अश्विनी शर्मा/अनिल): बाड़ेवाल रोड स्थित पंचशील एनक्लेव में रहने वाले होजरी कारोबारी की पत्नी को बंधक बनाकर उनका ही नौकर 60 लाख रुपए की लूट करके फरार हो गया। इसमें नौकर का साथ उसके दो साथियों ने दिया। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि आरोपियों ने मुझे बेड पर बांधकर घर में पड़ी तीस लाख की नकदी, 25 लाख के जेवरात, मोबाइल और लैपटॉप लूटकर फरार हो गए।

Image result for लूट
घटना का पता उस समय चला जब होजरी कारोबारी का बेटा राघव स्कूल से घर आया। मां को बंधा देख उसने तुरंत रस्सी खोली और इसकी जानकारी पिता को दी। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी, डॉग स्क्वायड की टीम, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के साथ-साथ थाना सराभा नगर की पुलिस मौके पर पहुंची।

Image result for लूट

होजरी कारोबारी राकेश के अनुसार उनका घरेलू नौकर करीब बीस दिन पहले गांव चला गया। उन्होंने किसी व्यक्ति के जरिए करीब 15 दिन पहले राजू को काम पर रख लिया। राजू ने पूरे घर की रेकी के बाद वारदात को अंजाम दिया। नौकर इतना शातिर था कि 15 दिन बाद भी उसने राकेश के बार-बार पहचान पत्र मांगने पर पहचान पत्र नहीं दिया। अब पुलिस घर के बाहर और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने में जुटी है ताकि आरोपी राजू और उसके साथियों के बारे में कोई सुराग मिल सके। पुलिस ने इस मामले में नौकर राजू और उसके दो साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।



error: Content is protected !!