लुटेरों के हौंसले बुलंद, सतलुज दरिया पर सामान प्रवाहित करने गए युवक से दिनदहाड़े लूट









गोराया: सतलुज दरिया फिल्लौर पर एक युवक अपने दोस्त के साथ पूजा -अर्चना का कोई सामान प्रवाह करने गया था लेकिन इस बीच वह लूट का शिकार हो गया। पांच हथियार बंद लोगों ने उसके पास से 8 हजार रुपए की नकदी लूट ले गए।

गोराया वासी अवतार सिंह पुत्र शिंदरपाल वासी पत्ती मांगा ने बताया कि वह गोराया में एयरटेल कंपनी में सेलमैन का काम करता है। शाम को वह काम के बाद अपने दोस्त विक्की के साथ फिल्लौर में कुछ सामान सतलुज दरिया में प्रवाहित करने के लिए गया था। इस बीच वहां तीन युवकों ने उनसे मारपीट शुरु कर दी और उसका सामान लूटने की कोशिश की लेकिन दोनों का उनका मुकालबला किया। इसके बाद दो औऱ युवक तेजधार हथियार लेकर पहुंच गए जिससे हम डर गए।

इस दौरान ये लुटेरे शिकायतकर्ता से 8000 व विक्की से 2000 की नगदी लूट कर फरार हो गए। अवतार ने बताया कि ये नकदी उनकी कंपनी की थी। पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी गई है। अवतार ने अपनी शिकायत में एक लुटेरे की बाइक का नंबर भी नोट करवाया है। वहीं एक लुटेरों में से एक युवक की पहचान भी हो गई है। पुलिस ने उसके घर छापेमारी की लेकिन वह घर से फरार है। जांच अधिकारी एएसआई बाल किशन ने कहा कि जल्द आरोपी उनके कब्जे में होंगे।

error: Content is protected !!