You are currently viewing लोहड़ी पर LG का धमाका ऑफर्स. 15% Paytm केश बैक.AMC पर 56% Off. फ्री गिफ्ट,12.5% कैश बैक, ढेरों इनाम, वारंटी , जानिए LG के खास ऑफ़र्स और पायें बड़ा लाभ

लोहड़ी पर LG का धमाका ऑफर्स. 15% Paytm केश बैक.AMC पर 56% Off. फ्री गिफ्ट,12.5% कैश बैक, ढेरों इनाम, वारंटी , जानिए LG के खास ऑफ़र्स और पायें बड़ा लाभ

लोहड़ी त्यौहार पर LG के धमाका ऑफर्स का उठाये लाभ, 15% केश बैक,AMC पर 56% ऑफ, फ्री गिफ्ट, फ्री इंश्योरेंस, इनाम, वारंटी , जानिए यह खास ऑफ़र्स

           PLN NEWS WWW.PUNJABLIVENEWS.IN


जालन्धर(अमन बग्गा) लोहड़ी त्योहार का सीजन शुरू होने के साथ ही बाजार भी गुलजार होने लगे हैं। लोहड़ी को लेकर शहर में बाजार सज गए हैं। दिन चढऩे के साथ ही बाजार में LG इलेक्ट्रोनिक्स के शोरूमों पर ग्राहक पहुंच रहे हैं।

शाम होते ही जहां शोरूम रोशनी से जगमग हो उठते हैं, वहीं ग्राहकों की पसंदीदा उत्पाद खरीदने और जानकारी लेने के लिए भीड़ लग जाती है।
लोहड़ी आने में अब कुछ दिन ही बचे है। ऐसे में इलेक्ट्रोनिक्स उपकरणों की बिक्री का सीजन भी शुरू हो गया है।

दुकानों में फ्रिज से लेकर एलईडी तक और वाशिंग मशीन से लेकर ओवन सहित रसोई के उपकरणों का स्टॉक आ गया है।

इलेक्ट्रॉनिक्स उपकरण खरीदने का मन बना चुके ग्राहको को हम आज एलजी के खास ऑफर्स की जानकारी दे रहे है क्यो कि LG अपने ग्राहकों के लिए लोहड़ी त्योहार पर खास ऑफर्स लाया है।

?जानिए LG के खास ऑफर्स?

LG इलेक्ट्रॉनिक्स लोहड़ी सीजन में एक्सक्लूसिव बेस्ट शॉप ऑफर्स लेकर आया है। जिसके तहत खास छूट के साथ कैशबैक और आकर्षक फ़्री गिफ्ट की पेशकश की गई है.
खरीददारी पर 10 हज़ार का इनाम जीतने के अवसर के साथ साथ Paytm द्वारा खरीदारी पर 15% तक कैशबैक , 12.5 कैश बैक का ऑफर मिल रहा है.।
इस के साथ ही Air Conditioner Maintenance Services
पर 56% ऑफ मिल रहा है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि ऑफर्स कैम्पेन में चुनिंदा डेबिट और क्रेडिट कार्डस पर 15 प्रतिशत कैशबैक, उत्पादों पर विस्तारित वारंटी दी जा रही है.

लोहड़ी में ग्राहकों को लुभाने के लिए एलजी कंपनी द्वारा कई अन्य रोचक ऑफर दिए जा रहे है.

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया की तरफ से कहा गया है कि LG हमेशा अपने ग्राहकों के लिए बेजोड़, खोजपरक पेशकश करने का प्रयत्न किया है और त्योहारी ऑफर्स इसी दिशा में एक कदम है. हमें उम्मीद है कि खरीदारी के इस महोत्सव से हमारे ग्राहकों को कम से कम दामों पर हमारे उत्पादों का अनुभव मिलेगा और वह टेक्नोलॉजी में नवीनतम खोज का अनुभव ले सकेंगे.’

हमारे ग्राहक एलजी के प्रोडक्ट्स पर दो वर्ष की वारंटी,कम से कम 49990 रुपये की खरीदारी पर फ्री साउंड बार, सेम डे इंस्टालेशन, ट्रेओ बाउल सेट, 4200 की फ्री मेंटेनेंस,10500 रुपये का वैक्यूम क्लीनर आदि खास ऑफर्स का लाभ उठा सकते है।