You are currently viewing चंडीगढ में मिली कमलेश तिवारी के हत्यारों की लोकेशन, चार राज्यों की पुलिस तलाश में जुटी

चंडीगढ में मिली कमलेश तिवारी के हत्यारों की लोकेशन, चार राज्यों की पुलिस तलाश में जुटी

नई दिल्लीः लखनऊ में लालबाग इलाके के होटल खालसा इन में रुकने वाले हत्यारों ने 18 अक्तूबर को खुर्शेदबाग में कमलेश तिवारी की हत्या की, फिर पंजाब में इनकी लोकेशन पाई गई। शनिवार की रात 10.30 बजे देखते ही देखते चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन के बाहरी इलाके को पुलिस ने छावनी में तब्दील कर दिया। चार राज्यों के 250-300 पुलिसकर्मियों को रेलवे स्टेशन के चप्पे-चप्पे पर देखकर रेल यात्री भी दहशत में आ गए। किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था। फिर शुरू हुआ पुलिस का सर्च अभियान।

पुलिस ने स्कैच दिखाकर रेल यात्रियों से पूछताछ की तो पता चला कि यूपी, गुजरात, यूटी, पंजाब व हरियाणा सहित रेलवे के पुलिस बल के मुलाजिम हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड में आरोपियों के तलाश में चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन पहुंचे हैं। अभी भी इस मामले में पुलिस को दो आरोपियों की तलाश है।

पुलिस से सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को जांच में जुटी पुलिस को लखनऊ के होटल खालसा के कमरे की अलमारी में बैग, लोअर, लाल रंग का कुर्ता मिला है। वहां से पुलिस को सुराग मिला कि वे चंडीगढ़ पहुंच गए हैं। इसके बाद पुलिस की संयुक्त टीम ने यहां पर उनकी पड़ताल की। लखनऊ से आने वाली लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस के यात्रियों से भी पूछताछ की लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा।