You are currently viewing जानिए वोटिंग के दौरान ऐसा क्या हुआ कि पोलिंस ऑफिसर्स पर भड़क उठी जया बच्चन

जानिए वोटिंग के दौरान ऐसा क्या हुआ कि पोलिंस ऑफिसर्स पर भड़क उठी जया बच्चन

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी और अभिनेत्री जया बच्चन एक बार फिर चर्चा में आ गई है। जब वोटिंग के दौरान उनका पारा एक बार फिर चढ़ गए और वह पोलिंग ऑफिसर्स पर भड़क पड़ी। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, इससे पहले भी कई बार जजया बच्चन मीडिया पर बरसी है।

मुंबई की जुहू पोलिंग बूथ पर जया बच्चन, ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन वोट देने आए थे। दरअसल वोट देने के बाद जया बच्चन बाहर जाने के लिए निकल रही थी। उसी वक्त ड्यूटी पर मौजूद पोलिंग ऑफिसर ने उनके साथ फोटो खिंचवाने की विनती की। जिस पर जाय बच्चन भड़क गई। जया बच्चन ने कहा कि बिल्कुल गलत बात है।

सूत्रों की माने तो जा बच्चन ने ऑफिसर से कहा की यहां वोट देने आई हूं। आप लोग ऑफिसर्स हैं। आप लोग फोटो मांगने जैसी छोटी बात नहीं कर सकते। मैं आप लोगों की कंप्लेंट ऊपर तक करूंगी। जया बच्चन के इस गुस्से वाले तेवर से मौजूद ऑफिसर घबरा गए और उनके चेहरे की हवाइयां उड़ गई। जानकारी के अनुसार मौके पर मौजूद पुलिस सिक्योरिटी के साथ जया बच्चन को गाड़ी तक लाया गया और बाहर खड़ी मीडिया पर भी वह बरस पड़ी। कैमरे को धक्का देते हुए गुस्से में जाकर कार में बैठ गई। ऐश्वर्या और अभिषेक के हावभाव भी काफी बदले हुए थे।