You are currently viewing खैहरा ने दिया नवजोत सिद्धू को अपने गठबंधन PDA में आने का न्‍यौता, बोले सिद्धू सच बोल रहे हैं…
Khaira gave Navjot Sidhu the invitation to join his coalition PDA, Bole Sidhu is speaking truth ...

खैहरा ने दिया नवजोत सिद्धू को अपने गठबंधन PDA में आने का न्‍यौता, बोले सिद्धू सच बोल रहे हैं…

बठिंडाः सुखपाल सिंह खैहरा खुलकर नवजोत सिंह सिद्धू के समर्थन में सामने आ गए हैं। उन्‍होंने सिद्धू को अपने साथ आने का न्‍यौता भी दे दिया। उन्होंने कहा कि सिद्धू सच बोल रहे हैं और यह स्वागत योग्‍य है। पीडीए का दरवाजा खुला हुआ है। यहां पत्रकारों से बातचीत में खैहरा ने कहा कि नवजोत सिद्धू ईमानदार नेता है। उन्‍होंने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह और पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल की मिलीभगत कह जो बात कही है वह सही है। सिद्धू यदि बादल और कैप्टन की अंदरूनी सांझ को तोड़ने चाहते हैं तो पीडीए में शामिल हो जाएं।
जिक्रयोग्य है कि आम आदमी पार्टी को अलविदा कहने के बाद पंजाब डेमोक्रटिक अलायंस (पीडीए) बनाने वाले खैहरा ने सिद्धू की जमकर तारीफ की। उन्‍होंने कहा कि आज कोई नंबरदारी छोड़ने को तैयार नहीं, लेकिन सिद्धू मंत्री पद तक को ठुकराने को तैयार हैं। सिद्धू का पंजाब और यहां की जनता के हितों के लिए लड़ना सम्‍मान योग्‍य है। उन्होंने कहा कि पीडीए का दरवाजा सिद्धू के लिए खुला। उन्‍होंने कहा कि सिद्धू ने बेअदबी के मामले में कैप्‍टन अमरिंदर सिंह की नीयत बड़ा सवाल उठा दिया है। सरकार द्वारा गठित आयोग के रिपोर्ट दे दिए जाने के बाद भी बादलों पर कोई कार्रवाई न किया जाना अमरिंदर सिंह की मंशा साफ करता है। इस मामले को सिद्धू ने जिस तरह से बिना परिणाम के परवाह के अपने ही सीएम पर सवाल उठाया है उनकी हिम्‍मत व जज्‍बे को दिखाती है।

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने लो‍कसभा चुनाव 2019 के सातवें चरण में पंजाब में मतदान के लिए चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बठिंडा में जनसभा में बिना नाम लिए मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह पर जमकर निशाना साधा था। उन्‍होंने बेअदबी मामले में आयोग की रिपोर्ट के बावजूद बादल परिवार पर कार्रवाई के बजाए एसआइटी बनाने पर सवाल उठाया था।