You are currently viewing केजरीवाल के राज में असुरक्षित पुलिस, शराब माफिया ने की सब इंस्पेक्टर की पीट-पीटकर हत्या, केस दर्ज
Kejriwal's unsecured police, Alcohol Mafia in the Rajya Sub-Inspector's Pete-murder case, filed a case

केजरीवाल के राज में असुरक्षित पुलिस, शराब माफिया ने की सब इंस्पेक्टर की पीट-पीटकर हत्या, केस दर्ज

नई दिल्ली: दिल्ली में आम आदमी पार्टी के राज्य में अपराधिक तत्वों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि आमजन तो क्या पुलिस कर्मचारी भी सुरक्षित नहीं है। दिल्ली के विवेक विहार इलाके में दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर राजकुमार की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। राजकुमार के परिवार वालों का आरोप है कि इलाके में एक घोषित बदमाश है जो अवैध शराब बेचता है। परिजनों का कहना है कि बदमाश ने ही सब इंस्पेक्टर को पीट-पीट कर मारा है, क्योंकि राजकुमार शराब बेचने का विरोध करते थे. शराब के अड्डे के पास एक पुलिस बूथ भी बना दिया गया था, जिससे शराब बेचने वाला नाराज़ चल रहा था।

सब इंस्पेक्टर राजकुमार के घरवालों के मुताबिक वारदात से पहले राजकुमार अवैध शराब का वीडियो बना रहे थे, जिसके बाद झगड़ा हुआ और फिर उनकी पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. पुलिस ने राजकुमार के घरवालों की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर आरोपी भूरी को गिरफ्तार कर लिया है, हालांकि राजकुमार के शव पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं। मौत की वजह पोस्टमोर्टम रिपोर्ट से साफ होगी, आशंका की उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है। राजकुमार और बदमाश भूरी आसपास ही रहते हैं और उस वक़्त राजकुमार ड्यूटी पर नहीं थे।