You are currently viewing देहात की करतारपुर पुलिस पर मृतकों के शव से 45 हजार कैश और एक तोले सोना चुराने का आरोप

देहात की करतारपुर पुलिस पर मृतकों के शव से 45 हजार कैश और एक तोले सोना चुराने का आरोप

जालंधरः देहात पुलिस के थाना करतारपुर पुलिस पर मृतकों के शवों से कैश और जेवर चुराने का आरोप लगा है। ये आरोप मृतकों के परिजनों ने लगाए है। आरोप है कि देहात की थाना करतारपुर पुलिस ने सड़क हादसे का शिकार हुए मृतकों से शवों से 45 हजार रुपए कैश और एक तोले सोने के गहने चुराए है। परिवार ने आरोप लगाया है कि पोस्टमार्टम के बाद मृतकों का सामान देने की बात कही थी, लेकिन यह सामान नहीं दिया गया। इसमें 45 हजार कैश और एक तोले सोने के गहने हैं।

गौरतलब है कि करतारपुर-अमृतसर नेशनल हाईवे पर मंगलवार शाम को एक कार सड़क हादसे का शिकार हो गई जिसमें बुआ-भतीजे की मौत हो गई थी। लुधियाना से अमृतसर की तरफ एक विवाह समारोह में जा रहे सरबजीत सिंह और उसकी बुआ गुरदीप कौर जब रायपुर के पास पहुंचे तो वह सड़क डिवाइडर पर लगे पौधों को पानी दे रहे टैंकर से जा टकराए जिसमें दोनों की मौत हो गई थी।

मृतक सर्बजीत सिंह के चचेरे भाई सुखविंदर सिंह के मुताबिक उक्त हादसे के बाद पुलिस ने उनकी बुआ का सामान तो लौटा दिया था। जबकि सर्बजीत सिंह का सामान यह कर नहीं लौटाया गया कि पोस्टमार्टम के बाद वह सामान मिलेगा। सुखविंदर ने बताया कि बुधवार को अस्पताल में पोस्टमार्टम होने से पहले उन्होंने पुलिस से अपने भाई का सामान मांगा तो उन्हें साफ इंकार कर दिया गया कि कोई सामान नहीं है।