You are currently viewing करतारपुरः सरयू-यमुना एक्सप्रेस में लगी भीषण आग, 3 बोगियां जलकर राख, यात्री सुरक्षित

करतारपुरः सरयू-यमुना एक्सप्रेस में लगी भीषण आग, 3 बोगियां जलकर राख, यात्री सुरक्षित

करतारपुरः बीती रात करतारपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंची सरयू यमुना एक्सप्रेस ट्रेन में अचानक भीषण आग लग गई। पहले एक बोगी में आग लगी फिर देखते ही देखते आग तीन बोगियों में फैल गई। बाकी बोगियों को आग से बचाया जा सके इसके लिए उन्हें आग वाले डिब्बों से अलग कर दिया गया। घटना से मौके पर हड़कंप मच गया। आग इतनी भयानक थी कि बोगियां बुरी तरह जलकर राख हो गई। स्टेशन मास्टर जंग बहादुर ने बताया कि जिस समय आग लगी, उस समय ट्रेन के तीन कोच में 100 के करीब यात्री सवार थे।

जानकारी के मुताबिक, यह ट्रेन रात करीब 10.30 बजे करतारपुर पहुंची तो एस-2 कोच से धुआं उठता दिखा। यह आग देखते ही एस-1 और एस-3 कोच मे भी फैल गई। बताया जाता है कि जिस समय आग लगी उस वक्त ट्रेन में लोग सो रहे थे। आग की सूचना पाते ही हर तरफ अफरा-तफरी मच गई। रेलवे अधिकारियों ने वक्त रहते सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने ट्रेन में आग लगने की जांच शुरू कर दी है।

राहत की बात ये है कि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। सभी यात्री सुरक्षित हैं। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिग्रेड की तीन गाड़ियों ने ढाई घंटे की कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया। आग कैसी लगी अभी तक इसके बारे में पता नहीं चल सका है।