You are currently viewing कपूरथला: फाइनांसरों से तंग आकर बिजली मैकेनिक ने उठाया खौफनाक कदम, पंखे से फंदा लगाकर दे दी जान

कपूरथला: फाइनांसरों से तंग आकर बिजली मैकेनिक ने उठाया खौफनाक कदम, पंखे से फंदा लगाकर दे दी जान

कपूरथला: कपूरथला में पेशे से एक बिजली मैकेनिक ने पंखे से फंदा लागकर जान दे दी है। बताया जा रहा है कि युवक मकान के लिए कर्ज नहीं मिलने और फाइनांसरों द्वारा तंग किए जाने के कारण ऐसा खौफनाक कदम उठाया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया दिया है। पुलिस ने पत्नी के बयान के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं। लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

जानकारी देते हुए एसएचओ हरजिंदर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि शहर के मोहल्ला हकीम जाफर अली में एक व्यक्ति ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सब इंस्पेक्टर केवल सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो उन्होंने पंखे से लटकते हुए व्यक्ति को आस-पास के लोगों की मदद से उतारा। मृतक की पहचान 50 वर्षीय बिजली मैकेनिक अवतार सिंह के रूप में हुई। एक कॉलेज में नौकरी करने वाली पत्नी सुलेखा ने बताया कि पिछले कई दिन से अवतार सिंह काफी परेशान था। आज जब वह छुट्टी होने पर बाद दोपहर घर पहुंची तो उसने अपने पति अवतार सिंह को पंखे से लटकता पाया।

मृतक की पत्नी सुलेखा की मानें तो उसके पति ने घर काफी छोटा होने के कारण बड़ा घर लेने का प्लान बनाया था। इस मकसद से उसने देव नामक एक युवक से संपर्क किया था, जिसने उसे बैंक लोन दिलवाने का झांसा देते हुए उससे 1 लाख रुपए की रकम ले ली। उसने यह रकम निशा पुत्री हरबंस लाल और सुमन पत्नी हरबंस लाल से ली थी, जो उसको काफी तंग करते थे। शिकायतकर्ता महिला ने बताया कि बैंक का कर्ज न मिलने और फाइनांसरों से तंग आकर उसके पति ने आत्महत्या की है। थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने देव, निशा और सुमन के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरु कर दी है।