You are currently viewing 24 घंटे में कमलेश तिवारी हत्याकांड का पर्दाफाश, पकड़े गए तीनों आरोपियों ने कबूला गुनाह, देखें गिरफ्तारी का वीडियो

24 घंटे में कमलेश तिवारी हत्याकांड का पर्दाफाश, पकड़े गए तीनों आरोपियों ने कबूला गुनाह, देखें गिरफ्तारी का वीडियो

अहमदाबाद: हिंदू महासभा के नेता और हिंदू समाज पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी के हत्याकांड में गुजरात ATS को बड़ी सफलता मिली थी। गुजरात के सूरत से गिरफ्तार किए गए राशिद पठान, मोहसिन पठान और फिरोज पठान ने पूछताछ के दौरान अपने जुर्म को कबूल कर लिया है। वहीं एक सीसीटीवी फुटेज भी जारी किया गया है जिसमें देख सकते हैं कि गुजरात ATS टीम तीनों आरोपियों को पकड़ पर ले जाते हुए दिखाई दे रही है।

बता दें कि यूपी की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की निर्मम हत्या कर दी गई। हत्यारे सूरत के एक दुकान में मिठाई खरीदते हुए सीसीटीवी में कैद हुए थे। गुजरात एटीएस ने सूरत के लिंबायत से तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया। हालांकि, इस हत्याकांड में तीन से अधिक लोगों के भी शामिल होने की आशंका जताई जा रही थ। वहीं हत्या की साजिश सूरत में रची जाने की भी बात सामने आ रही थी।

गुजरात एटीएस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इन संदिग्धों ने सूरत से मिठाई और चाकू खरीदा था। सीसीटीवी में फुटेज भी ये तीनों नजर आए है। हत्या करने के लिए ये संदिग्ध लखनऊ गए थे। जहां इन संदिग्धों से पुछताछ की गई और गुजरात ATS के DIG ने ये बताया कि आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

ATS के DIG के बयान आने के दौरान UP पुलिस के DGP ओपी सिंह ने दावा किया कि यूपी पुलिस ने 24 घंटे में इस हत्याकांड का पर्दाफाश किया है। उन्होंने प्रेस वार्ता में ये भी कहा कि यूपी पुलिस ने गुजरात एटीएस की मदद से कमलेश तिवारी हत्याकांड का खुलासा किया है। डीजीपी ओपी सिंह ने बताया कि कमलेश तिवारी की हत्या के षडयंत्र के मामले में गुजरात से मौलाना शेख सलीम, फैजान और राशिद पठान को कस्टडी में लिया गया है। पकड़े गए तीनों आरोपी युवा हैं।