You are currently viewing कलयुगी बेटे ने टीवी सीरियल देख मां को मार डाला, पांच दिन तक बेड बक्से में रखी थी लाश, पढ़ें दिल दहला देने वाली घटना

कलयुगी बेटे ने टीवी सीरियल देख मां को मार डाला, पांच दिन तक बेड बक्से में रखी थी लाश, पढ़ें दिल दहला देने वाली घटना

खंडवा: मध्य प्रदेश में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक कलयुगी बेटे ने मामूली विवाद को लेकर अपनी मां की हत्या कर दी। इसके बाद पांच दिनों तक लाश को घर में बेड के बक्से में रखे रहा। दरअसल, यह हैरान कर देने वाली घटना खंडवा शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में गुरुवार रात हुई। जहां आरोपी संतोष पाटिल ने अपनी 50 साल की मां विमला बाई की मोगरी मारकर हत्या कर दी। इसके बाद वो उसने लाश को पलंग के बक्से में रख दिया और 5 दिनों तक वहीं बैठकर खाना बनाता रहा। इतना ही नहीं वह उसी बेड पर सोता भी रहा।

मामले की जांच कर रहे पुलिस ने खंडवा के पुलिस अधीक्षक शिवदयाल सिंह ने बताया कि आरोपी ने कुछ काम नहीं करता था। इसके चलते उसकी मां उसपर गुस्सा होती थी और बेटे को पैसे कमाने की नसीहत देती थी। लेकिन युवक को मृतका की बात इतनी बुरी लगी कि उसने महिला को रास्ते से हटाने की योजना बना ली।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो मां के रोज-रोज के तानों से तंग आ चुका था। इसलिए उसने एक टीवी शो क्राइम सीरियल देखकर घटना को अंजाम देने का प्लान बनाया। फिर रात को मैंने मां के सिर में मोगरी मारकर मौत के घाट उतार दिया।

युवक के पड़ोस में रहने वाले लोगों ने आरोपी से कई बार उसके घर में से दुर्गंध आने की बात कही। लेकिन वो उनकी बातों को टालता रहा। फिर शनिवार रात को चुपके से शव को बोरे में रखकर ठिकाने लगाने ले जा रहा था। इसी दौरान किसी की नजर उस पर पड़ गई और वह शव को छोड़कर चला गया। इसके बाद वहां लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को बुलाकर मौके पर बुलाया। जहां शुक्रवार रात आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।