You are currently viewing जालंधर: शिवनगर में सेनेटरी की दुकान को लुटेरों ने बनाया निशाना, पीतल का सामान और नकदी लेकर फरार, एक काबू

जालंधर: शिवनगर में सेनेटरी की दुकान को लुटेरों ने बनाया निशाना, पीतल का सामान और नकदी लेकर फरार, एक काबू

जालंधर: शिवनगर में स्थित सेनेटरी की दुकान में आज लुटेरों से धावा बोल दिया। वह अपने साथ 20 हजार रुपए और पीतल का सामान लेकर फरार हो गए। वहीं दुकानदार द्वारा मौके पर एक आरोपी को काबू कर लिया गया जो पुलिस के हवाले कर दिया गया है। मामले संबंधित जानकारी देते हुए दुकान के मालिक रिंकू वासी शहीद बाबू लाभ सिंह नगर ने बताया कि जब वह अपनी दुकान के अंदर सोने के लिए गया तो उसने देखा कि दो तीन युवक बाहर खड़े हैं और एक युवक दुकान के अंदर है जैसे ही उसने उन युवकों से इस बारे पूछा तो उस पर हमला कर दिया।

इस दौरान दुकान मालिक रिंकू गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। शोर सुनते है मौके से लुटेरे फरार हो गए लेकिन उनमें से एक को काबू कर लिया गया जिसे पुलिस को सौंप दिया गया। दुकान मालिक के अनुसार दुकान के अंदर से 15000 रुपए के करीब पीतल की टूटियां और 20 हजार के करीब नकदी चोरी हुई है। रिंकू ने बताया कि भागते हुुए नशेड़ी युवक उसके गले में पहनी हुई सोनी के चेन भी झपट कर ले गए। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।