जालंधरः खांब्रा के पास्टर अंकुर नरूला के खिलाफ उतरा पंजाब क्रिश्चियन मूवमेंट, पुलिस कमिश्नर को दी लिखित शिकायत, जानिए पूरा मामला






जालंधरः पास्टर अंकुर नरूला के खिलाफ आज पंजाब क्रिश्चियन मोमेंट के हमीद मसीह व उनके साथियों ने पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर को लिखित शिकायत सौंपी है। इसमें कहा गया है कि अंकुर नरूला वासी खामरा पिछले लंबे समय से पुलिस प्रशासन व क्रिश्चन समाज की आड़ में आम लोगों की आंखों में धूल झोंकतें आ रहा है।

जालंधर पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर को लिखित शिकायत में कहा गया कि सोशल मीडिया पर एक बहुत ही आपत्तिजनक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें पवित्र बाइबल का जन्मदिन का केक बनाकर अंकुर नरूला अपनी पत्नी तथा दो बच्चों के साथ चाकू के साथ काट रहा है। पवित्र बाइबल के बने केक को चाकू के साथ काटते हुए देखकर समूह क्रिश्चन समाज की भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है और इस तरह का कार्य करना क्रिश्चन समाज की धार्मिक पवित्र बाइबल की बेअदबी है और यह अंकुर नरूला का क्रिश्चियन समुदाय के विरुद्ध सोची समझी साजिश है।

आगे शिकायत में हमीद मसीह ने कहा कि अंकुर नरूला की इस तरीके की हरकत से ऐसा लगता है कि यह क्रिश्चियन विरोधी ताकतों का एजेंट है तथा क्रिश्चन समाज इसे कभी बर्दाश्त नहीं करेगा। इसके बाद पंजाब क्रिश्चियन मूवमेंट के सदस्यों ने पास्टर अंकुर नरूला पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह भोले भाले लोगों को जो इनके डेरे(चर्च) पर आते हैं उनको कहता है कि उसके पास एक बहुत ही चमत्कारी ताकत है जिसके साथ वह सभी काम करता है जबकि यह सब झूठ है और ये लोगों को बरगलाने की एक साजिश है।

 

यह सभी काम अपने व्यक्तिगत लाभ के लिए करता है और आम लोगों को कहता है कि उसके पास चमत्कारी तेल है, चमत्कारी रुमाल है, चमत्कारी चीनी का कप है, चमत्कारी टाइमपीस है और हाथ में डालने के लिए चमत्कारी ब्रेसलेट है। इसके साथ ये और भी कई ऐसी वस्तुएं भोले भाले लोगों को बहला-फुसलाकर अपने फायदे के लिए मोटी रकम लेकर बेचता है इसकी कमाई राज्य सरकार व प्रशासन की सोच से भी परे है और आम लोगों को कहता है कि अगर तुम इन चीजों को खरीदोगे तो तुम्हारी हर समस्या का परमेश्वर हल करेंगे।

पंजाब क्रिश्चियन मोमेंट के सदस्यों ने जालंधर पुलिस कमिश्नर से पास्टर अंकुर नरूला के विरुद्ध बनती कानूनी कार्रवाई करने की मांग की और साथ ही उन्होंने कहा कि अगर पुलिस प्रशासन 1 हफ्ते के अंदर पास्टर अंकुर नरूला पर कोई कार्यवाही नहीं करता तो क्रिश्चन समाज खुद ही पवित्र बाइबल की बेअदबी का बदला ले लेगा अगर इस दौरान कोई अप्रिय घटना घटती है तो इसका जिम्मेदार जालंधर पुलिस प्रशासन होगा।

error: Content is protected !!