You are currently viewing लूटपाट और चोरी के आरोप में जालंधर पुलिस ने 11 लोगों को दबोचा, चोरी के सामान सहित हेरोइन और पिस्तौल बरामद

लूटपाट और चोरी के आरोप में जालंधर पुलिस ने 11 लोगों को दबोचा, चोरी के सामान सहित हेरोइन और पिस्तौल बरामद

जालंधरः जालंधर में पुलिस ने लूटपाट और चोरी करने के आरोप में 11 लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से हेरोइन, पिस्तौल, ट्रक और चोरी का सामान बरामद किया है। मामले संंबंधित जानकारी देते हुए पुलिस उपायुक्त गुरमीत सिंह ने आज बताया कि पुलिस ने राहगीरों और पेट्रोल पम्प लूटने के आरोप में जालंधर छावनी के हाथी गेट से पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से एक पिस्तौल, चोरी की गयी गाड़ियों के कलपुर्जे, एक टीवी और मोबाइल फोन बरामद किया है।

पुलिस के अनुसार पकड़े गए अपराधियों की पहचान आकाशदीप उर्फ दीप, चरनजीत, जगदेव सिंह, अकाशदीप उर्फ टेला और एक अन्य अकाशदीप के ताैर पर हुई है। सिंह ने बताया कि पुलिस ने जीटी रोड़ पर परागपुर चुंगी के नजदीक से गश्त दौरान तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से 150 ग्राम हेरोइन और एक ट्रक बरामद किया है। आरोपियों की पहचान केवल सिंह, पवन कुमार और अरुण शर्मा के रूप में हुई है। इसी प्रकार पुलिस ने दो चाेरों को गिरफ्तार कर उनके पास से 84 ग्राम सोने के जेवरात बरामद किए हैं। चोरों की पहचान बलराज सिंह, सुखचैन सिंह और जोधा सिंह के तौर पर हुई है।