You are currently viewing जालंधरः कनाडा से लौटी NRI महिला दिन दहाड़े हुई चोरी की वारदात की शिकार, तीन महिलाएं हजारों डॉलर लेकर फरार

जालंधरः कनाडा से लौटी NRI महिला दिन दहाड़े हुई चोरी की वारदात की शिकार, तीन महिलाएं हजारों डॉलर लेकर फरार

जालंधरः गोराया में कुछ दिनों पहले ही कनाडा से लौटी एनआरआई महिला दिन दहाड़े चोरी की वारदात की शिकार हो गई। इस वारदात को तीन महिलाओं ने अंजाम दिया। वह एनआई महिला के पर्स से 7500 डॉलर लेकर फरार हो गई और महिला को इसकी भनक तक नहीं लगी। जानकारी के अनुसार जसविंदर कौर पत्नी केवल सिंह गांव जौहल ने बताया है कि वह कुछ दिन पहले ही कनाडा से भारत आई हैं। इसी दौरान वह चोरी की शिकार हो गई।

तीन महिलाओं ने दिया चोरी को अंजाम
जसविंदर ने बताया कि सोमवार को वह दिल्ली जाने के लिए वोल्वो बस की टिकट बुक करवाने के लिए इंडो कनाडियन बस सर्विस के दफ्तर गई थीं। उन्होंने बताया कि यहां पर तीन महिलाएं पहले से मौजूद थी। जसविंदर टिकट बुक करवाने के लिए ऑफिस में बैठ गईं। इतने में एक महिला ने एनआरआई महिला को बातों में उलझाया और दो अन्य ने पर्स चोरी को अंजाम दिया। आरोपी महिलाओं ने 7500 कनैडियन डॉलर निकालकर पर्स दफ्तर के थोड़ी दूरी पर फेंक दिया। बाद में चोरी हुआ पर्स इंडो कनाडियन के मुलाजिम को मिल गया। उस पर्स में जसविंदर कौर और उनके पति केवल सिंह का पासपोर्ट था। जसविंदर ने बताया कि पर्स में 7500 कनाडियन डॉलर थे।

तीनों महिलाएं सीसीटीवी में कैद
वारदात को अंजाम देते समय तीनों महिलाएं ऑफिस में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। गोराया पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर महिलाओं की तलाश शुरु कर दी है। पुलिस का कहना है कि उक्त महिलाओं की पहचान की जा रही है, जल्द ही उक्त महिलाओं को काबू कर लिया जाएगा।