You are currently viewing जिस कश्मीरी कन्वेंशन में सुदर्शन न्यूज़ पत्रकार व PLN न्यूज़ के मालिक अमन बग्गा ने वामपंथी प्रोफेसर जगमोहन की सैंकड़ों की भीड़ में विरोध कर करवा दी थी बोलती बंद उसी सभा में देश के खिलाफ जहर उगलने वाला कम्युनिस्ट गौतम नवलखां निकला आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन का साथी, पढ़िए कई सनसनीखेज खुलासें. Video देखें

जिस कश्मीरी कन्वेंशन में सुदर्शन न्यूज़ पत्रकार व PLN न्यूज़ के मालिक अमन बग्गा ने वामपंथी प्रोफेसर जगमोहन की सैंकड़ों की भीड़ में विरोध कर करवा दी थी बोलती बंद उसी सभा में देश के खिलाफ जहर उगलने वाला कम्युनिस्ट गौतम नवलखां निकला आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन का साथी, पढ़िए कई सनसनीखेज खुलासें. Video देखें

एडिटर अश्वनी शर्मा की खास रिपोर्ट

जालंधर( अश्वनी शर्मासुदर्शन न्यूज़ के पत्रकार व PLN न्यूज़ के मालिक पत्रकार अमन बग्गा ने लगभग डेढ़ वर्ष पूर्व 28 फरवरी 2018  को जालंधर के देश भगत यादगार हाल में पंजाब स्टूडेंट यूनियन की तरफ से करवाई गई जिस कश्मीरी कन्वेंशन में सैंकड़ों की भीड़ में डट कर विरोध करते हुए भगवान श्री राम, गुरु विश्वामित्र , योग वशिष्ठ महा रामायण ग्रँथ का अपमान करने वाला वामपंथी प्रोफेसर जगमोहन की बोलती बंद करवाई थी उसी कश्मीरी कन्वेंशन के मच से भड़काऊ भाषणों के द्वारा जहर उगलने वाले वामपंथी(कम्युनिस्ट)गौतम नवलखा पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन का साथी निकला।

आप को बता दें कि मुंबई पुलिस ने 31 दिसंबर 2017 को महाराष्ट्र के भीमा कोरेगांव में हुई हिंसा मामले को लेकर 28 अगस्त 2018 को गौतम को गिरफ्तार किया था जो कि अभी तक जेल में ही है

ऐसे हुआ था हिन्दू धर्म का अपमान फेसबुक पर एक लाख लोगों ने देखा था वीडियो

?????????

इस लाइन पर क्लिक करें और देखें विरोध का video

?????????????

पुणे पुलिस ने किये सनसनीखेज खुलासे

24 जुलाई बुधवार को पुणे पुलिस ने बांबे हाईकोर्ट के सामने दावा किया कि नक्सलियों से जुड़े गौतम नवलखा का पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन से संपर्क था। पुलिस के मुताबिक नक्सली समूह भी हिजबुल और कश्मीर के अलगाववादी नेताओं से संपर्क में थे।
गौतम नवलखा ने कश्मीर के कई दौरे किए और शकील बख्शी नाम के एक हिज्बुल कमांडर से मुलाकात की। गौतम नवलखा परवेज खान नाम के एक शख्स के संपर्क में था जो पहले हिज्बुल मुजाहिदीन का कमांडर था और बाद में डबल एजेंट बन गया।

हथियारों की अदला बदली और खुफिया सूचना के लिए हिज्बुल कमांडर से मिला था गौतम नवलखा

पुणे पुलिस की रिपोर्ट में कहा गया है कि गौतम नवलखा नक्सलियों की तरफ से हथियारों की अदला बदली और खुफिया सूचना के लिए हिज्बुल कमांडर से मिले। म्यांमार बॉर्डर तक पहुंचने के लिए हिज्बुल मुजाहिदीन माओवादियों से संपर्क बनाना चाह रहा था ताकि उनकी मदद से अपने हथियार सुरक्षित कर सके।

पढ़िए क्या बोला था हिन्दू विरोधी जगमोहन

इस कार्यक्रम में मंच पर जब प्रोफेसर जगमोहन ने कश्मीरी कन्वेशन में विद्यार्थियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि योगवशिष्ठ महा रामायण ग्रँथ पर टिपण्णी करते हुए कहा कि 16 साल राम डगमगा गया दिमागी तौर ते कंफ्यूसड हो गया ओ किसी वी काम करन जोगा नही रिहा,विश्वामित्र ते गाला कड के चला गया।
जगमोहन सिंह द्वारा भरी सभा मे भगवान श्री राम,ऋषि विश्वामित्र पर आपत्तिजनक व अपमान जनक शब्द बोले गए थे। ऐसे भद्दे शब्दो से हिन्दू समाज के पूज्नीय ग्रँथ योगवशिष्ठ महा रामायण का भी अपमान हुआ था।
मौके पर सुदर्शन न्यूज़ के पत्रकार व PLN न्यूज़ के मालिक अमन बग्गा ने भरी सभा में जगमोहन द्वारा बोले गए अपमानजनक शब्दों पर भड़कते हुए इस का विरोध कर जगमोहन की बोलती बंद करवा दी थी। जिसको ने फेसबुक पर एक लाख लोगों ने देखा था