जालंधरः नाकाबंदी के दौरान किन्नर गैंग के चार सदस्य गिरफ्तार, करतूत जानकर रह जाएंगे हैरान









जालंधरः थाना लांबड़ा की पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान किन्नर गैंग के चार सदस्यों को काबू करने में सफलता हासिल की है। उनके पास से 162 ग्राम हैरोइन, एक एक्टिवा और दो इलेक्ट्रॉनिक कंडे बरामद किए गए हैं। सब-डिवीजन करतारपुर के डीएसपी सुरिंदर पाल ने बताया कि थाना लांबड़ा के प्रभारी पुष्प बाली ने पुलिस पार्टी सहित चिट्टी मोड़ लाबड़ा में नाकाबंदी की हुई थी। शक के आधार पर पुलिस ने आते हुए एक युवक को रोका और उसकी तलाशी लेने पर उससे 44 ग्राम हैरोइन बरामद की गई।

पकड़े गए आरोपी की पहचान विशाल निवासी गढ़शंकर के रूप में हुई। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि वह रंजीत सिंह निवासी गुरु नानक नगर गढ़शंकर से सस्ते दाम में हैरोइन खरीद कर अपने किन्नर साथियों सहित घूम-घूम कर सप्लाई करते हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस पार्टी ने स्पेशल नाकाबंदी दौरान चिट्टी मोड़ पर एक एक्टिवा पर सवार एक युवक, एक नकली किन्नर और एक असली किन्नर को रोका जो नकोदर की तरफ से आ रहे थे।

पुलिस पूछताछ में एक्टिवा चालक ने अपना नाम रंजीत सिंह बताया जिससे 47 ग्राम हैरोइन बरामद हुई। रंजीत सिंह के पीछे बैठे किन्नर गीता रानी निवासी गुरु नानक नगर गढ़शंकर से 30 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। जबकि नकली किन्नर वंश निवासी ऋषि नगर होशियारपुर के पास से पुलिस को 41 ग्राम हैेरोइन बरामद हुई।पुलिस ने सभी आरोपियों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

error: Content is protected !!