जालंधरः परिजनों ने शव सड़क पर रख किया प्रदर्शन, पुलिस पर कार्रवाई न करने का लगाया आरोप, जानिए पूरा मामला









जालंधरः रविवार को लंबा पिंड चौक के पास हुए सड़क हादसे में कबाड़िए कालू की मौत हो गई थी जिसके विरोध में आज उसके परिवार ने शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया। मृतक के परिजनों ने पुलिस पर ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। मृतक कालू के भाई धरमिंदर का कहना है कि जिस ट्रक ने कालू के साइकिल को टक्कर मार कर उसे रौंदा था वह ट्रक चौंक पर स्तिथ एक ट्रांसपोर्ट का है। थाना 8 की पुलिस को बताया भी गया लेकिन पुलिस ने कोई करवाई नहीं की।

उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव सौंप दिया गया है और हम पर अब संस्कार करने का दबाव बनाया जा रहा है। पुलिस प्रशासन द्वारा कोई कार्रवाई न होने के चलते हमले सड़क पर प्रदर्शन करने का फैसला किया। वहीं इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और परिवार को समझाने की कोशिश में जुटी है। पुलिस ने परिवार को जल्द से जल्द ट्रक चालक को काबू करने का आश्वासन दिया है। परिवार का कहना है कि जब तक जब तक ट्रक चालक के खिलाफ पर्चा नहीं दर्ज होता तब तक वह शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, ट्रक चालक अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। रविवार दोपहर एक ट्रक ने साइकिल पर कबाड़ का काम करने वाला कालू निवासी शेखे पिंड को टक्कर मार दी थी। हादसे में कालू की मौत हो गई थी जबकि ट्रक चालक ट्रक समेत मोके से फरार हो गया था।



error: Content is protected !!