You are currently viewing जालंधर: बदमाशों ने घर लौट रहे कारोबारी को बनाया निशाना, गोली मारकर लूट ले गए कार

जालंधर: बदमाशों ने घर लौट रहे कारोबारी को बनाया निशाना, गोली मारकर लूट ले गए कार

जालंधर: शहर में बदमाशों के हौंसले बुलंद होते जा रहे है। ताजा उदाहरण देर रात सामने आया है जहां एक कारोबारी से उसकी वरना कार कुछ बदमाश गोली मारने के बाद लूटकर फरार हो गए। जानकारी के अनुसार, घटना लम्मा पिंड से सूर्या एंकलेव रोड पर घटित हुई। लाडोवाली रोड पर स्थित इंडस्ट्री के मालिक वरिंदर राणा चंडीगढ़ से अपने घर वापिस लौट रहा थे। रास्ते में कुछ बदमाशों ने उसे घेर लिया और उनके पैर में गोली चला दी। इससे पहले की कारोबारी कुछ समझ पाता वह कार लूटकर फरार हो गए।

वारदात बीती देर रात 2 बजे की है। लुटेरे के गोली के शिकार हुए गाड़ी मालिक पैदल घर पहुंचे और उनके बिगड़ती हालत देख परिवार के सदस्यों ने उन्हें शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में उपचाराधीन वरिंदर निवासी लंबा पिंड ने बताया जब वह सूर्य एनक्लेव के सर्विस लेन पर पहुंचे तो एक हुंडई की कार में सवार तीन व्यक्ति ने उनकी गाड़ी को टक्कर मारी इसी दौरान एक युवक ने पिस्तौल निकालकर उनके पैर पर गोली मार दी और उनकी गाड़ी PB08AC7571 वरना कार लूट कर लुटेरे फरार हो गए। उसने विरोध किया तो वे मोबाइल फोन और गाड़ी छीन भाग गए।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पहुंच कर लूटेरों की तलाश शुरु कर दी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, अभी तक लुटेरों के बारे में कुछ भी पता नहीं चल सका है।