You are currently viewing जालंधर के बैंक मैनेजर की हैवानियत, पत्नी को बंधक बनाकर बुरी तरह पीटने के बाद की जान में मारने की कोशिश

जालंधर के बैंक मैनेजर की हैवानियत, पत्नी को बंधक बनाकर बुरी तरह पीटने के बाद की जान में मारने की कोशिश

जालंधरः जालंधर के एक बैंक मैनेजर ने अपनी पत्नी की जान लेने की कोशिश की लेकिन वह इसमें कामयाब न हो सका। यह घटना बैंक कॉलोनी की है। आनन-फानन में घायल महिला को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। मामले संबंधित जानकारी देते हुए पीड़ित के भाई प्रदीप कपूर ने बताया कि उनकी बहन की शादी आज से 25 वर्ष पहले राजेश वर्मा निवासी बैंक कॉलोनी के साथ हुई थी। इनके दो बेटे हैं, जो इस समय विदेश में सेटल है। महिला के भाई ने बताया कि आज सुबह उनको किसी पड़ोसी ने फोन करके सूचना दी थी आपकी बहन के घर में लड़ाई हो रही है।

इतना सुनते है वह तुरंत मौके पर पहुंचे और देखा की उनकी बहन खून से लथपथ थी। पड़ोसी की मदद से महिला के भाई ने तुरंत उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं, पीड़ित महिला मोनिका वर्मा पत्नी राजेश वर्मा ने बताया कि उसका पति स्टेट बैंक न्यू दाना मंडी में मैनेजर है। आए दिन छोटी-छोटी बातों को लेकर मारपीट करता है, आज भी किसी बात को लेकर उसने पहले मारपीट की और चुन्नी से गला दबाकर मारने की कोशिश की। मोनिका ने बताया कि पहले भी कई बार मारपीट की और आस-पड़ोस ने समझा कर विवाद शांत कराया। पीड़िता के भाई की इसकी शिकायत थाना 7 में दे दी है।