You are currently viewing जालंधर: नाकाबंदी के दौरान चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाला गिरफ्तार, 2 एक्टिवा और बैटरी बरामद

जालंधर: नाकाबंदी के दौरान चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाला गिरफ्तार, 2 एक्टिवा और बैटरी बरामद

जालंधर: चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले एक शख्स को थाना लांबडा की पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान काबू किया। आरोपी की पहचान हरप्रीत उर्फ हैप्पी पुत्र भजनलाल निवासी गांव कल्याणपुर थाना लांबड़ा हाल निवासी मोहल्ला बाग बाहरिया के तौर पर हुई है। उसके पास से चोरी हुई 2 एक्टिवा और ऑटो की बैटरी बरामद की गई है।

थाना लांबड़ा के प्रभारी एसआई रमनदीप सिंह ने बताया कि आरोपी को उस समय काबू किया गया जब एएसआई बलदेव सिंह ने पुलिस पार्टी सहित वंडरलैंड टी-प्वाइंट पर नाकाबंदी की हुई थी। इसी दौरान लांबड़ा की ओर से एक सफेद एक्टिवा पर सवार एक शख्स आता हुआ दिखाई दिया जिसे शक के आधार पर रोका गया। पूछताछ के दैरान पता चला कि जिस एक्टिवा पर वह आ रहा है वह उसने बस्ती शेख से चोरी की हुई थी।

पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज कर सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने एक और सफेद रंग की एक्टिवा, ऑटो की बैटरी बरामद करवाई। इसके अलावा आरोपी ने अपने 2 और साथियों के बारे में भी बताया जो ऐसी वारदातों को अंजाम देने में उसका साथ देते हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर दूसरे आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।