You are currently viewing डॉ. अटवाल के पक्ष में मिशन मोदी महिला मोर्चा ने किया डोर टू डोर प्रचार, जालंधर वासियों ने भारी मतों से जीत दिलाने का किया वादा

डॉ. अटवाल के पक्ष में मिशन मोदी महिला मोर्चा ने किया डोर टू डोर प्रचार, जालंधर वासियों ने भारी मतों से जीत दिलाने का किया वादा

जालंधर (अमन बग्गा): जालंधर लोकसभा सीट से अकाली-भाजपा उम्मदीवार चरणजीत सिंह अटवाल को जीत दिलाने के लिए जहां उनका परिवार चुनाव मैदान में है वहीं मिशन मोदी महिला मोर्चा भी प्रचार करने में जोर-शोर से जुटा हुआ है। आज किरण जसवाल और सुनीता रानी के सहयोग से हिमाचल कॉलोनी और सुषमा चौहान के सहयोग से माहन सिंह नगर में अटवाल जी के लिए डोर टु डोर चुनाव प्रचार किया जिसमें लोगों का भरपूर समर्थन मिला।

लोगों ने भारी मतों से डॉ. अटवाल को जीत दिलाने का वादा किया। इस अभियान के दौरान टीम बेहद उत्साहित नजर आई। घर-घर में जाकर मिशन मोदी महिला मोर्चा ने लोगों से डॉ. अटवाल को वोट देने की अपील की और सरकार की उपलब्धियों के बारे में उनको रुबरु करवाया।

इस अवसर पर उर्मिल वैध, किरन थापर, दीपाली बागड़िया, ब्रिज बाला, मधु बाला, मुस्कान, प्रभा वालिया, किरपाल कौर, विजय कुमारी, अमरजीत कौर, नारिन्दर कौर, रेणु मेहता, कुलवंत कौर, कांता रानी, वीना देवी, रानी देवी, नीलम आनंद, उषा रानी, श्वेता मेहता, रेखा देवी आदि महिलाएं मौजूद थी।