You are currently viewing इनोसैंट हार्ट्स के विद्यार्थियों ने इंटरनैशनल लाइफ स्किल ओलिम्पियाड में हासिल किए ग्लोबल रैंक

इनोसैंट हार्ट्स के विद्यार्थियों ने इंटरनैशनल लाइफ स्किल ओलिम्पियाड में हासिल किए ग्लोबल रैंक

जालन्धर: इनोसैंट हार्ट्स के चारों स्कूलों के विद्यार्थियों ने इंटरनैशनल लाइफ स्किल ओलिम्पियाड में शानदार प्रदर्शन करके ग्लोबल रैंक हासिल किए तथा विद्यालय के नाम को गौरवान्वित किया है। पिछले दिनों आयोजित इस ओलिम्पियाड में बच्चों ने बहुत उत्साह से भाग लिया। यह परीक्षा ऑनलाइन थी तथा प्रत्येक विद्यार्थी को उसकी यूनीक आई.डी. दी गई। अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर परीक्षा आयोजित की गई थी।

इस अवसर पर 11 विद्यार्थियों ने ग्लोबल रैंक हासिल किया। लोहारां ब्रांच से जैसिका मेहता ने चौथा ग्लोबल रैंक प्राप्त किया, जबकि आभा शर्मा ने दसवां ग्लोबल रैंक प्राप्त किया। ग्रीन माडल टाऊन ब्रांच में चौथी कक्षा में पढऩे वाले हेमनवीर सिंह ने आठवां स्थान, साक्षी एरी ने छठा स्थान, दिव्यांश श्रीवास्तव, रिधि ढींगरा, मंथन, वशिष्ठ, सिद्धांत शर्मा, समृद्धि तथा केशव ने दसवां ग्लोबल रैंक हासिल किया। विद्यार्थियों को प्रमाण पत्र भी ऑनलाइन ही प्राप्त हुए।

इस शानदार सफलता पर इनोसैंट हार्ट्स के सचिव डाक्टर अनूप बौरी ने विद्यार्थियों व अनेक अभिभावकों को बधाई दी तथा भविष्य में इसी तरह आगे बढऩे के लिए प्रेरित किया। उन्होंने बताया कि इनोसैंट हार्ट्स की मैनेजमैंट बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए हमेशा प्रत्यत्नशील है। डिजीटल अध्ययन समय की मांग है। बच्चों को इस प्रकार की परीक्षा के लिए भी तैयार किया जाता है।