इनोकिड्स के नन्हे-मुन्नों ने ‘से नो टू प्लास्टिक’ के संदेश के साथ प्रस्तुत किया रंगारंग कार्यक्रम









जालंधर (अमन बग्गा): इनोसेंट हार्ट्स के इनोकिड्स ग्रीन मॉडल टाऊन में नर्सरी के विद्यार्थियों ने विवेशियस वाइब्रैंस के अंतर्गत रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया तथा नृत्य नाटिका द्वारा से नो टू प्लास्टिक का संदेशदिया। मुख्यातिथि की भूमिका शैली बौरी (एग्जैक्टिव डायरैक्टर ऑफ स्कूल्स) ने निभाई।

इस अवसर पर वाइस प्रिंसीपल शर्मिला नाकरा, प्रिंसीपल को-आर्डीनेटर गुरविन्दर कौर, इनोकिड्स इंचार्ज गुरमीत कौर, प्राइमरीविंग इंचार्ज हरलीन गुलरिया उपस्थित थे। कार्यक्रम का आरंभ नर्सरी बी के विद्यार्थियों ने वैल्कम डांस से किया। तत्पश्चात बच्चों ने हैल्दी फूड पर एक्शनसांग प्रस्तुत किया। बच्चों द्वारा प्रस्तुत योगा आकर्षण का केन्द्र रहा। बच्चों ने हेयर एंड टोरटोपस की कहानी को नृत्य नाटिका द्वारा प्रस्तुत किया।अभिभावकों ने बच्चों व अध्यापकों के प्रयास की बहुत सराहना की।

इस अवसर पर मैडम शैली बौरी ने कपूरथला रोड पर खुलने वाली नई ब्रांच की घोषणा की। इसी सैशन से प्री-नर्सरी से पांचवीं तक यह ब्रांच शुरू की जाएगी। मैडम शर्मिला नाकरा ने अभिभावकों को अपना कुछ समय बच्चों के साथ बिताने के लिए प्रोत्साहित किया तथा उन्हें समझाया कि वे अपने बच्चों में नैतिक मूल्यों को भरने की पूरी कोशिश करें। अंत में के.जी. के बच्चों ने ‘नो टू प्लास्टिक पर कोरियोग्राफी प्रस्तुत की तथा अभिभाव कों को पेपर बैग भी बांटे। रंगारंग कार्यक्रम में मंच का संचालन के.जी.-२ के बच्चों ने बखूबी संभाला।



error: Content is protected !!